स्विट्जरलैंड में फंसी हैं सिंगर मोनाली ठाकुर, वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती
स्विट्जरलैंड में फंसी हैं सिंगर मोनाली ठाकुर, वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती
Share:

इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस फैला हुआ है और सभी इससे हैरान और परेशान है. ऐसे में भारत में भी इसका जाल सगातार फैलता ही जा रहा है और सभी इससे परेशान है. इस समय कई ऐसे भारतीय भी हैं जो इसके कारण विदेश में फंसे हुए हैं और इसी लिस्ट में नाम मोनाली ठाकुर का भी शामिल है. हाल ही में सिंगर मोनाली ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें वह बता रही हैं कि वो इस समय स्विट्जरलैंड में फंसी हैं. आपको पता ही होगा इस समय कनिका कपूर भी खूब सुर्ख़ियों में हैं और उन्होंने इस वायरस को गंभीरता से नहीं लिया जिसके कारण वह कोरोना से संक्रमित हो गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Monali Thakur (@monalithakur03) on

अब इसी बीच सिंगर मोनाली ठाकुर ने इस मामले पर सजगता दिखाई है. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए करीब 15 मिनट का शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में मोनाली कोरोना वायरस की बात कर रही हैं और मोनाली ने वीडियो में बताया कि 'वो इस समय भारत में नहीं हैं. भारत स्विट्जरलैंड में हैं.' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'इस वक्त वो भारत नहीं आ सकती हैं क्योंकि भारत सरकार ने यूरोपीय कंट्रीज से आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा दी है.' वहीं सरकार के इस कदम की मोनाली ने वीडियो में तारीफ भी की है और इसके अलावा उन्होंने बताया कि 'जहां वो रह रही हैं वहां सबकुछ लॉकडाउन है.' इसी के साथ मोनाली ने बताया कि 'वो पूरी तरह से ठीक हैं.'

इसी के साथ मोनाली ने ये वीडियो लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए बनाया है और मोनाली ने इस वीडियो में कोरोना से बचने के कई तरीके भी बताए हैं. इसी के साथ ही उन्होंने वीडियो में इस वायरस के बारे में कई बातें बताई हैं और उनका कहना है कि 'भारत के नागरिक इस वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. लेकिन उन्हें ऐसा करना चाहिए. ये वायरल जितना सरल दिख रहा है उतना ज्यादा है नहीं. ये वायरस काफी खतरनाक है.' इसी के साथ मोनाली के वीडियो के द्वारा लोगों से ज्यादा से ज्यादा घर पर ही रहने की अपील की है और उन्होंने कहा साथ ही अपने परिवार और माता-पिता खास ख्याल रखें.

ब्रिटिश एक्टर के सवाल पर अली फज़ल ने दिया चौकाने वाला जवाब

पीएम मोदी पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा - 'थाली बजाने की बजाय आर्थिक गिरावट पर ध्यान दो'

कोरोना वायरस से डरीं सुष्मिता सेन, किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -