पीएम मोदी पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा - 'थाली बजाने की बजाय आर्थिक गिरावट पर ध्यान दो'
पीएम मोदी पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा - 'थाली बजाने की बजाय आर्थिक गिरावट पर ध्यान दो'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते गुरूवार को पीएम मोदी ने कोरोनावायरस को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया था और उन्होंने देश के लोगों से 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की थी. वहीं उनके यह सब कहने के बाद संजय दत्त, शाहरुख खान जैसे सितारों ने ट्वीट के जरिए रिएक्शन दिया था. इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी. उन्होंने भी हाल ही में पीएम मोदी के संबोधन को लेकर ट्वीट किया और अब उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया है, जो सभी को हैरान कर रहा है.

 

जी दरअसल पूजा बेदी ने ट्वीट में लिखा है- 'भारत को (थाली बजाने के बीच) यह पता लगाने की जरूरत है कि कोरोनावायरस के कारण होने वाली आर्थिक गिरावट से निपटने के लिए कैसे तैयार किया जाए. निर्मला सीतारमण समाधान के साथ आओ. लोगों को एक योजना दें? उपाय? अन्य सभी देश कर रहे हैं तो भारत क्यों नहीं?' वैसे इससे पहले पूजा बेदी ने पीएम नरेंद्र मोदी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था, 'प्रिय पीएम नरेंद्र मोदी, आपके राष्ट्र के नाम बेहतरीन संबोधन के लिए शुक्रिया, जिसमें आपने भारत को कोरोनावायरस के कहर से बचाने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी लेकिन आपको नहीं लगता कि कुछ दिन पहले का आंध्र प्रदेश का कार्यक्रम और लाखों श्रद्धालुओं वाला राम उत्सव जो आप कह रहे हैं उसके एकदम विपरीत है?'

यह ट्वीट कर पूजा बेदी ने पीएम मोदी से सवाल किया है. आपको पता ही होगा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा था: "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." आगे उन्होंने कहा था कि, 'जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए."

कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'

जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरी लता मंगेशकर, ट्वीट कर बोलीं ये बात

कोरोना वायरस के वजह से विशाल ददलानी ने लोगो से की ये खास अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -