ब्रिटिश एक्टर के सवाल पर अली फज़ल ने दिया चौकाने वाला जवाब
ब्रिटिश एक्टर के सवाल पर अली फज़ल ने दिया चौकाने वाला जवाब
Share:

आप जानते ही हैं कि इस समय दुनियाभर में कोरोना का खौफ थमने का नाम नहीं मिल रहा हर कोई इससे डरा हुआ है. ऐसे में भारत में भी धीरे-धीरे कोरोना के मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है और एक के बाद एक केस बढ़ते चले जा रहे हैं. आप जानते ही होंगे कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या भारत में 250 हो चुकी है और इससे बचने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स घर में बंद हुए हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने बताया कि उन्होंने किस तरह से अपने पैरेंट्स को इसकी जानकारी दी है.

 

जी दरअसल हाल ही में जब ब्रिटिश एक्टर रियाज अहमद ने ट्विटर पर पूछा कि 'वे अपने घरवालों को ये कैसे समझाएं कि उन्हें कुछ समय के लिए घर के अंदर रहना है.' इसी के साथ उन्होंने पूछा- 'किसी को आइडिया है कि हम पैरेंट्स को किस तरह से मनाएं कि वे घर के अंदर रहें.' तो इसका जवाब देते हुए अली फजल ने लिखा- ''मैंने उनसे कहा है कि तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो चुका है.''

वैसे यह कहा जा सकता है कि अली फजल का घरवालों को ऐसा कहना हास्यास्पद हो सकता है लेकिन यह है तो एक सच्चाई ही. इस समय बड़े-बुजुर्गों का घर से बाहर नहीं निकलने देना चाहिए क्योंकि यह उचित नहीं है. फिलहाल इस वायरस से दुनिया एक प्रकार का युद्ध ही लड़ रही है जिसे लड़ने के लिए हमारा घर में रहना ही ठीक है. अगर बात करें पर्सनल लाइफ की तो एक्टर अली फजल अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के साथ अप्रैल 2020 में शादी रचाने जा रहे थे लेकिन खबर है कि अब वह कुछ समय बाद शादी करेंगे.

पीएम मोदी पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा - 'थाली बजाने की बजाय आर्थिक गिरावट पर ध्यान दो'

कोरोना वायरस से डरीं सुष्मिता सेन, किया इमोशनल पोस्ट

कार्तिक आर्यन के वीडियो को देखते ही बोले पीएम मोदी- 'ये है कोरोना का पंचनामा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -