हॉलीवुड सिंगर Miley Cyrus ने कोरोना के डर से किया यह काम
हॉलीवुड सिंगर Miley Cyrus ने कोरोना के डर से किया यह काम
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि  बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है और कुछ फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है. कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से जहां एक तरफ सभी लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं वहीं हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने खुद को वॉशिंग मशीन में बंद कर लिया है. माइली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कूब वायरल हो रहा है. वीडियो की शुरुआत में कोई माइली को ढूढ़ता हुआ आवाज लगा रहा है मैक आप कहां हो... वीडियो में वॉशिंग मशीन नजर आती है और उसके अंदर माइली वाइट ब्लैंकेट में बैठी हुई हैं.

माइली के इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस का खौफ किस हद तक बढ़ गया है. आज ही खबर आई है कि 'एवेंजर्स' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. एक्टर इदरीस एल्बा में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर दी. उन्होंने कहा, 'इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया. हालांकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो. मैं बताता रहूंगा कि मैं कैसा हूं. चिंता की कोई बात नहीं.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LOL! #MileyCyrus gets locked up in her washing machine, thanks to #coronavirusoutbreak

A post shared by It's TV Time (@shiningbollywood) on

जानकारी के लिए हम बता दें माइली इससे पहले तलाक की वजह से भी चर्चा में थीं. शादी के 8 महीने के बाद ही माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ ने तलाक ले लिया था. माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं. माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं. उनके स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा माइली को उनकी एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है.

टॉम हैंक्स के फैंस को मिली बड़ी राहत, दोनों पति-पत्नी हुए ठीक

कोरोना से पीड़ित महिला को किया देहरादून रेफर

इस हॉट मॉडल ने न्यूड होकर दिखाया अपना सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -