कोरोना से पीड़ित महिला को किया देहरादून रेफर
कोरोना से पीड़ित महिला को किया देहरादून रेफर
Share:

देहरादून: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5000 से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं इस बीमारी से खुद और लोगों को बचाने के लिए महिलाओं ने एक नई प्रक्रिया शुरू कर दी है. वहीं  विकासनगर के डाक पत्थर से कोरोना संदिग्ध पति-पत्नी को देहरादून रेफर किया गया है. बताया गया कि उनमें कोरोना से मिलते-जुलते लक्षण हैं. संदिग्ध व्यक्ति की उम्र 55 साल है और वह विगत पांच मार्च को दुबई से भारत लौटे. दुबई में उनका बेटा रहता है. तभी से उनकी तबीयत खराब है. जिससे देखते हुए उनकी जांच की जा रही है. बता दें कि अभी तक उत्तराखंड में केवल एक ही कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार सर्दी, जुकाम, खांसी की शिकायत के बाद दो विदेशी भी आज मंगलवार को दून अस्पताल पहुंचे. जिनका सैंपल लिया गया है. दोनों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना के निर्देश पर अस्पताल में न्यू ओपीडी ब्लॉक के ग्राउंड फ्लोर पर फ्लू ओपीडी शुरू कर दी गई है.  जंहा यह भी कहा जा रहा है कि आईआईटी रुड़की के खोसला इंटरनेशनल हाउस में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में निगरानी अवधि पूरी करने पर सोमवार को एक छात्र को छुट्टी दे दी गई. अब वार्ड में एक विदेशी समेत सात छात्रों को निगरानी में रखा गया है.

स्वास्थ्य विभाग के कर्मी करेंगे हड़ताल तो लगेगा एस्मा: उत्तराखंड सरकार ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग के सभी डॉक्टरों और कर्मियों की समस्त सेवाओं को अतिआवश्यक सेवाएं घोषित करते हुए, उनकी हड़ताल को निषिद्ध करने के आदेश जारी किए हैं. बता दें कि राज्य में प्रमोशन के आरक्षण के खिलाफ कई दिनों से जनरल और ओबीसी कर्मियों की हड़ताल चल रही है. जिसमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मी सरकार को अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की बात कर रहे थे. जिसे देखते हुए इन पर एस्मा लगाया गया है.

शिवराज सिंह चौहान ने शायराना अंदाज में सीएम कमलनाथ को बोल दी कड़वी बात

मध्य प्रदेश फ्लोर टेस्ट पर कमलनाथ सरकार को SC का नोटिस, 24 घंटे में माँगा जवाब

कांग्रेस के बागी विधायकों ने की प्रेस वार्ता, कहा- कमल नाथ जी ने हमें कभी नहीं सुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -