वर्षों तक सिर्फ फल और सब्जी खाकर ही जीवित रही ये मशहूर सिंगर
वर्षों तक सिर्फ फल और सब्जी खाकर ही जीवित रही ये मशहूर सिंगर
Share:

अभी हाल ही में मशहूर सिंगर मेल सी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वे खुद को भग्यशाली मानती है कि वे खानपान के विकार (ईटिंग डिसऑर्डर) से बच पाने में सफल रही है. उन्होंने अभी हाल ही में वेबसाइट मिरर डॉट को डॉट यूके को बताया कि, वे वर्षों से फल और सब्जियों का सेवन ही कर रही है और जब वे पीछे मुड़कर अपने पुराने दिनों में अपने अस्वस्थ्यकर आहार को देखती है तो खुद को भग्यशाली समझती है कि वह इससे बच निकलने में कामयाब रही.

आपको बता दें कि ईटिंग डिसऑर्डर एक प्रकार का खानपान संबंधी विकार है जिसमे खाने पीने की चीज़ों में बेहद ध्यान रखना पड़ता है. खानपान का ध्यान नहीं रखा जाता है तो इससे सेहत को गंभीर नुकसान भी होने लगते है. इस बीमारी से पीढ़ित मेल सी ने टीवी शो 'इन कन्वर्सेशन विद' पर बताया कि "मैं भग्यशाली हूँ कि अपने खानपान के विकार से खुद को बचा पाई".

उन्होंने कहा, "मैंने एक समय अपना खानपान इस हद तक सिमित कर दिया था कि भगवान ही जानते है कि मैं कैसे जीवित रही. कुछ वर्षों तक मैंने केवल फल और सब्जियों का ही सेवन किया ताकि मैं स्वस्थ रह सकूं.

पेरिस जैक्सन, कभी डॉक्टर बनना चाहती थी लेकिन बन गई एक्ट्रेस

शेफ : साधारण स्टोरीलाइन के साथ मसालेदार तड़का

सलमान की कंपनी से अलग हुए सीईओ अमर बुटाला

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -