शेफ : साधारण स्टोरीलाइन के साथ मसालेदार तड़का
शेफ : साधारण स्टोरीलाइन के साथ मसालेदार तड़का
Share:

सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' आज रिलीज़ हो गयी है. काफी समय बाद सैफ इस फिल्म के जरिये परदे पर लौटे है. आईये देखते है किस प्रकार रहा 'सैफ' से 'शेफ' बनने तक का सफर. जाने फिल्म की कहानी, अभिनय और क्या है इसमें खास...

डायरेक्टर-

राजा कृष्ण मेनन

स्टार कास्ट-

सैफ अली खान, पद्मप्रिया जानकीरमन, शोभिता धूलिपाला, चंदन राय सान्याल, मिलिंद सोमन, स्वर काम्बले

अवधि-

2 घंटा 14 मिनट

कहानी-

फिल्म की कहानी दिल्ली के एक छोटी उम्र बच्चे के रोशन कालरा (सैफ अली खान) से शुरू होती है जिसे खाना पकाने का बहुत शौक है. बड़ा होकर रोशन अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में घमंडी शेफ बन जाता है. रोशन को एक दिन रेस्टोरेंट से बाहर निकाल दिया जाता है क्योकि उन्होंने एक कस्टमर को पंच मारा था. इसके बाद रोशन एक ब्रेक लेना चाहते है फिर वह अपने बेटे अरमान (स्वर) और अलग हो चुकी पत्नी राधा मेनन (पद्म प्रिया) के साथ वक्त बिताने के लिए कोच्चि आ जाते हैं. यह ट्रिप उनके लिए काफी फायदेमंद साबित होती है, क्योंकि इस दौरान वह अपनी बिखरी हुई फैमिली को समेट पाने को एक अच्छी कोशिश करते हैं. फिर रोशन की पत्नी उसे एक नई शुरुआत करने की सलाह देती है फिर वह मिलकर एक फूड ट्रक शुरू करते है.

परफॉरमेंस-

फिल्म में सैफ का एक अलग ही किरदार सामने आया है. सैफ के इस किरदार से उनकी मेहनत साफ़ झलक रही है. फिल्म में पद्मप्रिया ने भी एक सिंगल मदर का रोल बखूबी निभाया है. उनकी डायलॉग डिलीवरी कमाल की है. शोभिता धूलिपाला ने भी सैफ अली का दोस्त खूबसूरत ढंग से किया है. चंदन रॉय सान्याल और मिलिंद सोमन ने भी अपने किरदारों को अच्छी तरह प्ले किया है. स्वर काम्बले ने भी अच्छा काम किया है.

क्यों देखें-

फिल्म की कहानी तो बहुत साधारण है लेकिन इसमें कुछ मसाला भी मिला हुआ है. कहानी में एक नयापन है. फिल्म की लोकेशन भी शानदार है. न्यूयोर्क से लेकर केरल तक की खूबसूरती दिखाई गई है.

न्यूज ट्रैक रेटिंग-

सैफ के फैंस को उनका ये नया अवतार पसंद आ सकता है. साधारण स्टोरीलाइन में भी मिर्च मसाला जुडी इस फिल्म को न्यूज़ ट्रैक 3/5 रेटिंग देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान की कंपनी से अलग हुए सीईओ अमर बुटाला

बाहुबली की छवि नहीं तोड़ना चाहते है प्रभास

बिगबॉस के घर आपस में भिड़ी टीवी की बहु और भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -