सिद्धू की मौत के बाद सिंगर मनकीरत औलख ने छोड़ा शहर
सिद्धू की मौत के बाद सिंगर मनकीरत औलख ने छोड़ा शहर
Share:

29 मई को सिंगर सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के उपरांत से ही एक नाम सबसे अधिक चर्चाएं बटौर रहा है। यह नाम है पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाबी गायक मनकीरत औलख और उसके मैनेजर का नाम अब तक सामने नहीं आया है। बंबीहा गैंग समेत कई गैंग ने सिंगर का कत्ल कर दिया था। इतना ही नहीं सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की जिम्मेदारी उठाने वाले लाॅरेंस बिश्ननोई के साथ मनकीरत औलख की फोटोज भी वायरल हो चुकी है।

तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर खड़े दिखाई दे रहे है।  हालांकि इससे पहले मनकीरत भी सफाई दे चुके हैं कि उनका मूसेवाला मर्डर से कोई लेना देना नहीं है। वहीं सिद्धू मूसेवाला क़त्ल विवाद के बीच मनकीरत औलख इंडिया से कनाडा के लिए रवाना हो चुके है। जी हां, सोशल मीडिया पर गायक की एक वीडियो वायरल हो रही है जो दिल्ली एयरपोर्ट का कारोबार किया है। बताया जा रहा है कि वह 1 जून को भारत से कनाडा के लिए रवाना हो गए थे। वीडियो में मनक्रीत चेहरे पर रूमाल बांधे दिखाई दे रहे है।

वायरल हुआ था सोशल मीडिया पोस्ट: दविंदर बंबिहा के पेज पर सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के उपरांत सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था। पोस्ट में बंबिहा ने दावा किया था कि सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के पीछे मनकीरत औलख का हाथ है। पोस्ट में इल्जाम लगाया गया है मनकीरत ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग को सिद्धूवाला के सुरक्षा घेरे के बारे में महत्वपूर्ण सूचना दिया करता था। वहीं सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंग या गैंगस्टर से कोई भी संबंध नहीं था। पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात भी बोली थी। 

5 मिनट के सीन के लिए कमल हासन की फिल्म में सूर्या ने चार्ज किए इतने रुपए

पहले दिन ही औंधे मुँह गिरी फिल्म मेजर, इन फिल्मों के आगे फीकी पड़ी चमक

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया कमल हासन की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -