पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया कमल हासन की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

कमल हासन की मूवी विक्रम शुक्रवार को रिलीज की जा चुकी है। मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है। अब मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन धमाकेदार कारोबार कर लिया है। मूवी ने दरअसल इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ का कारोबार कर लिया है। सिर्फ तमिलनाडु में मूवी ने 20 करोड़ का कारोबार कर लिया है। लोकेश कनगराज द्वारा डायरेक्टेड मूवी ने पहले ही दिन अच्छे नंबर अपने नाम कर लिए हैं। वैसे आम तौर पर साउथ की मूवी पहले दिन बड़ी ओपनिंग करती हैं तो दूसरे दिन मूवी की कमाई में गिरावट होती हैं। लेकिन विक्रम के शनिवार के टिकट्स बहुत अधिक हुई हैं।

अजीत, रजनीकांत की फिल्म के बराबर: खबरों कहना है कि तमिलनाडु में मूवी ने 20 करोड़ की कमाई की और इसी के साथ ये नॉन हॉलीडे में कमाई करने वाली चौथी मूवी है। इससे पहले विजय अजीत और रजनीकांत की मूवी ने तमिलनाडु में 20 करोड़ का कारोबार कर लिया है। जिसके उपरांत से कॉलीवुड में बड़ा गैप था। विक्रम के साथ अब कमल हासन की मूवी  ने इस गैप को भर दिया है। इन दोनों की मूवी के उपरांत अब कमल हासन की मूवी ने 20 करोड़ की कमाई की है।

तमिलनाडु के बाहर मूवी ने केरल में 5.25 करोड़ का कारोबार करने में कामयाब हो चुकी है। केरल में ये तीसरी बेस्ट ओपनिंग मूवी है। कर्नाटक में मूवी ने 3.25 करोड़ की कमाई की। वहीं तेलुगु में मूवी ने 3 करोड़ का कारोबार किया। मूवी ने इंडिया में अच्छी कमाई की है। वहीं ग्लोबली फिल्म ने ओपनिंग डे पर 50 करोड़ का कारोबार किया है।

नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'

50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -