5 मिनट के सीन के लिए कमल हासन की फिल्म में सूर्या ने चार्ज किए इतने रुपए
5 मिनट के सीन के लिए कमल हासन की फिल्म में सूर्या ने चार्ज किए इतने रुपए
Share:

कमल हासन, विजय सेथुपति और फहाद फासिल की क्राइम एक्शन थ्रिलर फिल्म 'विक्रम' की हर तरफ हंगामा मचाना शुरू कर दिया है। साउथ के लोगों के लिए कमल हासन की पिक्चर रिलीज होना मतलब त्योहार जैसा जश्न सेलिब्रेट करने जा रहे है। ऑडियन्स को कमल हासन की यह मूवी खूब भा रही है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने 100 करोड़ का करोबार पहली ही दिन कर ली है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है। तीनों की शानदार और दमदार परफॉर्मेंस के अलावा मूवी में एक एलीमेंट और है जो देखने लायक है। वह है सूर्या का पांच मिनट का कैमियो रोल मिल चुका है।

नहीं ली सूर्या ने फीस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'सिंघम' स्टार का कैमियो रोल ऑडियन्स को इतना पसंद आ रहा है कि यह फिल्म का सबसे बड़ा डिसकशन प्वॉइंट कहा जा रहा है। हाल ही में खबर आई है कि आखिर इस कैमियो रोल को करने के लिए सूर्या ने फिल्ममेकर्स से कितनी फीस ली है। सूर्या का जो इस फिल्म में रोल है, वह केवल 5 ही मिनट का है, लेकिन इसके लिए उन्होंने जी-तोड़ मेहनत कर चुके है। अभिनेत्री ने इस सीन को करने के लिए कोई फीस नहीं ली है। जीरो अमाउंट लिया है। 

खबरों का कहना है कि 'विक्रम' के लिए सूर्या ने कोई फीस चार्ज नहीं ली है। जिसके पीछे का कारण सूर्या ने खुद ट्वीट कर फैन्स को दी है। सूर्या ने ट्वीट कर लिखा, "कमल के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला, वह अपने आप में लाइफ में सपना पूरे होने जैसा मोमेंट रहा है।" सूर्या की इस बात से साफ जाहिर होता है कि आखिर फिल्ममेकर्स से उन्होंने इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज क्यों नहीं की। 

 

 

 

पहले दिन ही औंधे मुँह गिरी फिल्म मेजर, इन फिल्मों के आगे फीकी पड़ी चमक

पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाया कमल हासन की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -