2 दिनों तक चलेगी इस स्मार्टवॉच की बैटरी, जानिए क्या है कीमत
2 दिनों तक चलेगी इस स्मार्टवॉच की बैटरी, जानिए क्या है कीमत
Share:

बहुत सी अटकलों और अफवाहों के उपरांत आखिरकार Motorola ने Moto Watch 100 को ऑफिशियली लॉन्च किया जा चुका है. इतना ही नहीं इसे वेयर OS के बिना ही लॉन्च कर दिया गया है, जिसने अन्य Motorola Watch- Moto 360 को संचालित किया है. Lenovo के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन कंपनी ने Moto Watch 100 के साथ एक बिल्कुल नया Moto Os लॉन्च किया जा चुका है. इस स्मार्टवॉच में बेहतर सुविधाएं मिलेगी. मौजूदा समय में Moto Watch 100 को US और अन्य इलाकों में ऑफिशियली लाया जा चुका है. कंपनी ने अभी भारत सहित अन्य बाजारों में स्मार्टवॉच को लॉन्च करने का अपने प्लान  का कोई खुलासा नहीं किया है. इस वॉच को मल्टीपल स्ट्रैप ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया गया था.

Moto Watch100 के स्पेसिफिकेशंस- Moto Watch 100 सिंगल 42mm केस में मिलेगा और जिसमे 1.3-इंच सर्कुलर LCD डिस्प्ले है. घड़ी में हमेशा ऑन रहने की केपेसिटी है. जिसके अतिरिक्त घड़ी 26 स्पोर्ट्स मोड और SPO2 ट्रैकर, एक हार्ट रेट सेंसर, gyroscope, accelerometer और एक 20 मिमी स्ट्रैप आकार सहित विभिन्न सेंसर के साथ आती है. स्मार्टवॉच के साथ पेयर करने के लिए आप किसी थर्ड पार्टी स्ट्रैप का भी उपयोग कर पाएंगे.

क्या है प्रोटेक्शन संबंधी अन्य फीचर्स?: जानकारी के लिए बता दें कि वॉच प्रोटेक्शन के लिए, मोटो वॉच 100 को 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट रेट किया जा चुका है और कनेक्टिविटी के लिए GPS, GLONASS, और BeiDou के साथ-साथ ब्लूटूथ 5.0 का इस्तेमाल भी किया गया है. स्मार्टवॉच में 355 Mah की बैटरी चार्ज है. कंपनी ने दावा किया है कि यह घड़ी एक बार चार्ज करने पर 2 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है. घड़ी का वजन 45.8 ग्राम है और इसका माप 42x46x11.9 मिमी है.

क्या होगी Moto Watch100 की कीमत?: Moto Watch 100 को $99.99 (तकरीबन 7446 रुपये) के मूल्य के साथ लॉन्च की जा चुकी है. ये वास्तव में Motorola की अब तक की सबसे सस्ती घड़ी है. स्मार्टवॉच को ग्लेशियर सिल्वर और फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मिल रही है. अमेरिकी निवासी घड़ी की प्री-बुकिंग कर सकते हैं, लेकिन इस डिवाइस को 10 दिसंबर तक ही बेचा जानें वाला है. इस घड़ी में 2 साल की वारंटी भी दी जाएगी.

मात्र इतने रूपए में आप भी घर ले जा सकते है Redmi का नया स्मार्टफोन

कंबोडिया को वैक्सीन मिली दान में चीन के द्वारा

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Oppo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -