कोरोना की चपेट में आए मशहूर सिंगर कुमार सानू
कोरोना की चपेट में आए मशहूर सिंगर कुमार सानू
Share:

कोरोना वायरस इस समय तेजी से फैलता हुआ दिखाई दे रहा है। वैसे इसका शिकार केवल आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े बड़े बॉलीवुड सेलेब्स भी हो रहे हैं। अब तक इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जैसे सितारों का नाम शामिल है। अब इसी बीच खबरें आई हैं कि बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कुमार सानू को कोरोना हो गया है। हाल ही में उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था और अब उनकी जो रिपोर्ट आई है वह पॉजिटिव निकल आई है।

अब रिपोर्ट के आने के बाद से ही कुमार सानू आइसोलेशन में रह रहे हैं और इस कोरोना नामक बड़ी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार कुमार सानू अपने परिवार से मिलने के लिए लॉस एंजिल्स जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन उनका प्लान चौपट हो गया। जी दरअसल लॉस एंजिल्स जाने के लिए कुमार सानू ने कुछ टेस्ट करवाए थे और उन्ही में शामिल था कोरोना टेस्ट। वहीँ अब कुमार सानू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें परिवार के पास जाने का प्लान कैंसल करना पड़ा है। वैसे अब कुमार सानू अपने गोरेगांव के घर पर आइसोलेट हो गए हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कुमार सानू की पत्नी सलोनी और उनकी दोनों बेटियां, सना और एना अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में रहती हैं। जी दरअसल बीते 9 महीने से कुमार सानू ने अपने परिवार से एक बार भी मुलाकात नहीं की है और वह अब मिलने का प्लान बना रहे थे लेकिन यह मुमकिन नहीं हो सका। एक वेबसाइट से बात करते हुए कुमार सानू की पत्नी ने बताया, 'कोरोना होने के बाद उनका प्लॉन बदल गया है। अब वह 8 नवंबर को अमेरिका आएंगे। बीते 9 महीने से हमारी मुलाकात नहीं हुई है। वो हम तीनों को देखने के लिए बेचैन हैं। अगर वो अमेरिका नहीं आ पाए तो हम उनके साथ लोग दीवाली मनाने के लिए मुंबई जाएंगे।'

कोरोना ने ली बिहार सरकार के एक और मंत्री की जान

Twitter Down: यूजर्स को नहीं दिख रही अपनी ही पोस्ट, कंपनी ने कही यह बात

एक्सीडेंट का शिकार हुए रणवीर सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -