इस वजह से सिंगर केटी पेरी ने स्थगित की अपनी शादी
इस वजह से सिंगर केटी पेरी ने स्थगित की अपनी शादी
Share:

हॉलीवुड की पॉपुलर पॉप सिंगर केटी पेरी और एक्टर ऑरलैंडो ब्लूम ने कथित तौर पर अपनी शादी की तारीख को पोस्टपोन कर दिया है. खबर ये है कि जोड़ी ने ये फैसला कोरोना वायरस के कारण से लिया है. केटी और ऑरलैंडो जापान में शादी करने वाले थे लेकिन जापान में फिलहाल कोविड-19 यानी कोरोना वायरस चल रहा है इसलिए दोनों ने वहां जाना कैंसिल कर दिया है.

एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि कोरोना वायरस के घातक प्रभाव के चलते इस स्टार जोड़ी ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के प्लान के बारे में दोबारा सोचा और इसे अगले साल करने का फैसला किया. अब केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम साल 2021 में शादी करेंगे. उस समय तक पेरी मां बन चुकी होंगी. आपको बता दें कि बुधवार को अमेरिकन सिंगर केटी पेरी ने फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया. उन्होंने अपने नई म्यूजिक वीडियो Never Worn White लॉन्च की. इस वीडियो के जरिए उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इसके साथ ही केटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट के दौरान अपने बेबी बम्प की झलक भी फैंस को दिखाई थी.

ये केटी पेरी की पहली और उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम की दूसरी औलाद होगी. बता दें कि केटी पेरी और ऑरलैंडो ब्लूम ने फरवरी 2019 में सगाई की थी. पेरी ने इंस्टाग्राम पर अपनी अंगूठी की फोटो शेयर कर इस बात का ऐलान किया था.

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आई किम कार्दशियन, डोनेट किए इतने करोड़

बेरोजगार क्रू मेंबर्स की मदद करेगी वॉर्नर मीडिया, देगी 750 करोड़ रुपए

टीवी के सबसे लंबे मेडिकल ड्रामा 'ग्रे'ज एनाटॉमी' पर दिखा कोरोना का असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -