टीवी के सबसे लंबे मेडिकल ड्रामा 'ग्रे'ज एनाटॉमी' पर दिखा कोरोना का असर
टीवी के सबसे लंबे मेडिकल ड्रामा 'ग्रे'ज एनाटॉमी' पर दिखा कोरोना का असर
Share:

मेडिकल ड्रामा 'ग्रे'ज एनाटॉमी' कोरोना वायरस के वजह से एपिसोड्स की संख्या कम कर दी है. विदेशी रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज के 16वें सीजन में केवल 21 ही एपिसोड होंगे. आमतौर पर हर सीजन में करीब 25 एपिसोड शूट किए जाते हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, एबीसी के इस फेमस शो को फिलहाल आगे शूट नहीं किया जाएगा. हालांकि बीते साल ही इस सीरीज के 17वें सीजन की घोषणा की गई थी.  

बता दें की  'ग्रे'ज एनाटॉमी' टीवी इतिहास का सबसे लंबी मेडिकल ड्रामा सीरीज मानी जाती है.   शुक्रवार को एबीसी नेटवर्क ने ऐलान किया कि, सीजन का फिनाले एपिसोड 9 अप्रैल को टेलीकास्ट किया जाएगा. यह सीजन का 21वां एपिसोड होगा. सीरीज में एलन पॉम्पियो, जेम्स पिकन्स जूनियर, केविन मैकिड, जेसी विलियम्स, कैटरीना स्कोरसोन, कैमिला लडिंगटन, किम रेवर अहम भूमिका में हैं. 2005 में शुरू हुई इस सीरीज के अब तक करीब 359 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं.  

जानकारी के लिए बता दें की कोरोनावायरस के डर के बीच लोगों ने जरूरी चीजों का ज्यादा स्टॉक कर लिाय था. जिसके चलते मास्क, सेनिटाइजर जैसी जरूरी चीजों की कमी हो गई थी. ऐसे में कई मेडिकल शोज और ड्रामा ने शूटिंग के लिए आए हेल्थ इक्विपमेंट्स अस्पतालों में दान किए थे.

इस वजह से थियेटर मालिक को बेचने पड़ रहे हैं पॉपकॉर्न

घर में कैद लोगों का मनोरंजन कर सकती है हॉलीवुड की ये हॉरर फिल्में

कोरोना वायरस के बीच यूएई को सबसे सुरक्षित देश मानते है कॉमेडियन स्टीव हार्वी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -