OMG! हॉन्ग-कॉन्ग में
OMG! हॉन्ग-कॉन्ग में "दंगल" ने 10 दिन में कमाए 10 करोड़ रूपए
Share:

हॉलीवुड में फिल्म 'दंगल' काफी धमाल मचा रही है. हॉन्ग कॉन्ग में फिल्म को रिलीज़ हुए 10 दिन से भी ज्यादा हो चुके है. और फिल्म वहाँ भी काफी सुपरहिट साबित हुई है. कुछ जानकारों के मुताबिक दंगल की कमाई काफी बढ़िया बताई जा रही है. आमिर खान की इस फिल्म ने वह 10 दिनों में 10 करोड़ रूपए कमाए है.

अगर इस कमाई में फिल्म के प्रीव्यू की भी कमाई जोड़ दी जाये तो इसकी कुल रकम 13364795 मिलियन हॉन्ग कॉन्ग डॉलर होती है , जो भारतीय रुपयों में 10.95 करोड़ रुपये है. वैसे आपको बता दे कि दंगल की कुल कमाई में चीन का सबसे ज्यादा योगदान रहा है. चीन में तो इस फिल्म की कमाई 1050 करोड़ के पार रही और ताइवान से इसे 42 करोड़ रुपए मिले. भारत में फिल्म ने कुल 387.39 करोड़ रुपए कमाए थे. तो अगर फिल्म की कुल कमाई जोड़ ली जाये तो 1866 करोड़ रुपए होती है.

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' पहली ऐसी फिल्म है जिसमे विदेशो में 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की हो. जिसमे सबसे ज्यादा योगदान चीन का रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैलून में काम करने वाली यह एक्ट्रेस आज है 2234 करोड़ रुपए की मालकिन...

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

कपिल और सुनील के झगडे पर बोले यह कॉमेडियन - मिल गयी ख़ुशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -