सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड
सिंगर टेलर स्विफ्ट ने अपने इस एल्बम से तोड़े यूट्यूब के सारे रिकॉर्ड
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट का हाल ही में न्यू सांग 'Look What You Made Me Do' रिलीज़ हुआ है. इंटरनेट पर आते ही यह गाना छा गया. इस गाने की चर्चा चारो और हो रही है. गाने में टेलर स्विफ्ट बदले हुए अंदाज में नजर आ रही है. लोगो में इस सांग को लेकर कितनी दीवानगी है, इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस सांग ने यूट्यूब के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए है.

जी हाँ... सांग 'Look What You Made Me Do' को यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसका मतलब सांग पर हर घंटे 30 लाख व्यूज आये है. इस सांग ने हॉलीवुड के ही सांग 'Gentleman' का रिकॉर्ड भी तोडा है. 'Gentleman' सांग को 24 घंटे के अंदर 3.6 करोड़ लोगों ने देखा था वही इस सांग को 24 घंटे में 4 करोड़ से ज्यादा लोगो ने देखा है.

बता दे कि पिछले दिनों सिंगर टेलर स्विफ्ट की सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थी, जिनमे वे एक बाथ टब में नहाते हुई दिख रही थी. वह इस टब में हीरों (Diamonds) से नहाती हुई दिख रही थी. दरअसल उनके एल्बम 'Look What You Made Me Do' में ही उनका ये सीन सिर्फ 5 सेकंड का है. और इस 5 सेकंड के सीन के लिए 67 करोड़ का बाथ टब ख़रीदा गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैलून में काम करने वाली यह एक्ट्रेस आज है 2234 करोड़ रुपए की मालकिन...

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' का पोस्टर हुआ रिलीज़

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -