गायक कैलाश खेर ने पवन कल्याण की भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए साइन किया
गायक कैलाश खेर ने पवन कल्याण की भीमला नायक का हिस्सा बनने के लिए साइन किया
Share:

बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्म 'भीमला नायक के लिए,' गायक कैलाश खेर टॉलीवुड संगीत निर्देशक थामन के साथ टीम बनाते हैं। 'तेरी दीवानी,' के गायक, जिन्होंने बहुत सारे तेलुगु गाने गाए हैं, पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती फिल्म में एक गाने को अपनी आवाज देने जा रहे हैं।

एस थामन, जो कैलाश को अपनी भविष्य की रचना के लिए बोर्ड में शामिल करने के लिए खुश प्रतीत होते हैं, ने ट्विटर पर इस खबर की घोषणा की। "हमारा नया पागल इसके अलावा #SenationalBheemlaNayak जल्द ही आपका #Addiction भी मेरी प्रतिभा प्रिय निर्देशक श्री #Trivikram गारू के साथ @Kailashkher होगा और पेन टैट हमेशा इसमें कुछ आत्मा और कुछ मिट्टी रखता है @ramjowrites गारू हमारे लिए एक जादुई दिन था, "उन्होंने कहा।

थामन कई संगीत एल्बमों में व्यस्त हैं, और वह वर्तमान में फिल्म के लिए एक गीत पर काम कर रहे हैं 'भीमला नायक.' यह गीत रामजोगया शास्त्री, एक प्रमुख तेलुगु गीतकार द्वारा लिखा जाएगा, और कैलाश इसे प्रदर्शन करेंगे। 'भीमला नायक' ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म का रीमेक है 'अय्यप्पनम कोशियुम.'

पवन कल्याण सागर के चंद्रा द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन-ड्रामा में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जिसमें राणा दग्गुबाती अपने प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभा रहे हैं। 'भीमला नायक' जल्द ही इसकी रिलीज के लिए स्लेट किया गया है, क्योंकि निर्माता दो उपलब्ध रिलीज की तारीखों में से एक तारीख चुनेंगे।

वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का रोमांटिक सांग 'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है

टॉलीवुड इंडस्ट्री में इस फिल्म में नयी जोड़ी करेगी काम

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -