महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का  रोमांटिक सांग  'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है
महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का रोमांटिक सांग 'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है
Share:

रोमांटिक नंबर 'कलावती' से 'सरकारु वरी पाटा' महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत एक तात्कालिक स्मैश बन गया, जिसमें यूट्यूब पर बड़े पैमाने पर रिकॉर्ड दृश्य देखे गए।

सबसे प्रसिद्ध गायक सिड श्रीराम द्वारा गाया गया गीत 'कलावती,' रचनाकारों द्वारा रविवार को जारी किया गया। गीत के पहले लीक के बावजूद, 'कलावती' ने संगीत प्रशंसकों के साथ एक राग मारा है। महेश बाबू और कीर्ति सुरेश के प्रेम गीत को चार्टबस्टर बनाते हुए, इस गाने को 12 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अब यह यूट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है।

निर्माताओं ने ट्वीट किया, "कलावती गीत रिकॉर्ड- रिकॉर्ड्स एक क्लासिक तरीके से दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं #KalaavathiMusicVideo यूट्यूब पर ट्रेंडिंग # 1 के साथ 12M + दृश्यों के साथ 12M + दृश्यों के साथ YouTube पर ट्रेंडिंग # 1 #KalaavathiMusicVideo 12M + दृश्यों के साथ ट्रेंडिंग # 1 है। रचनाकारों ने इसे एक दिन पहले जारी करने का फैसला किया।

थामन, जिन्होंने पहले इस गीत के बारे में ट्वीट किया था, ने लिखा: "मेरे छह साल के इंतजार श्री @urstrulyMahesh गारू, हमारे सबसे प्यारे #Superstar अंत में, वह जीवन में आता है। पिछले 24 घंटों से, यह हमारी आंसू भरी आंखों में एक रोलर कोस्टर की सवारी है। गहरे पुनरुत्थान के बाद, हम यहां पहुंचे हैं। "एस थामन ने ' सरकारु वरी पाटा, ' परशुराम के निर्देशन में एक संगीत तैयार किया। निर्माता एक मनोरंजक वाणिज्यिक नाटक का वादा करते हैं। 'सकारू वरी पाटा,' जो 12 मई को रिलीज़ होने वाली है, शूटिंग के अंतिम चरण में है।

टॉलीवुड इंडस्ट्री में इस फिल्म में नयी जोड़ी करेगी काम

पवन कल्याण की भीमला नायक इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मधुर भंडारकर के ऑफिस के बाहर नज़र आई तमन्ना भाटिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -