वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट
वरुण तेज और वेंकटेश स्टारर फिल्म 'एफ3' को मिली रिलीज डेट
Share:

 

वेंकटेश दग्गुबाती और वरुण तेज अभिनीत आगामी मस्ती से भरी कॉमेडी 'F3' 27 मई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। सोमवार को फिल्म निर्माताओं ने वेंकटेश और वरुण तेज के पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर रिलीज की तारीख का खुलासा किया। "प्रिय छात्रों , कृपया अपनी परीक्षाएं समाप्त करें, और सीनियर्स, कृपया गर्मियों की मस्ती के लिए तैयार हो जाएं !!! हमने आपके समर गेट-टुगेदर के लिए एक तारीख तय की है !! "

"लंबे समय से कोई तारीख नहीं बदली है! सबसे बहुप्रतीक्षित मजेदार फिल्म #F3Movie 27 मई को रिलीज़ होगी।" अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित 'एफ3' को पूरी तरह से आनंद की सवारी कहा जाता है जो मुख्य अभिनेताओं के लालच के इर्द-गिर्द घूमती है।

तमन्नाह भाटिया और मेहरीन पीरज़ादा ने क्रमशः वेंकटेश और वरुण तेज के साथ महिला पात्रों की भूमिका निभाई है, जो 'एफ 3' में है, जो अनिल रविपुडी की हिट 'एफ 2' की अगली कड़ी है। जहां सोनल चौहान को सहायक भूमिका में लिया गया है, वहीं राजेंद्र प्रसाद, सुनील और अन्य फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 'पुष्पा' के संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने संगीत तैयार किया है। कैमरा साई श्रीराम द्वारा संचालित है, और संपादक तम्मिराजू हैं। हर्षित रेड्डी फिल्म के सह-निर्माता हैं।

महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत का रोमांटिक सांग 'कलावती' रिकॉर्ड तोड़ रहा है

टॉलीवुड इंडस्ट्री में इस फिल्म में नयी जोड़ी करेगी काम

पवन कल्याण की भीमला नायक इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -