हर्षदीप कौर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर
हर्षदीप कौर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर
Share:

बहुत ही मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर बीते दिनों ही मां बनी हैं। आप सभी जानते ही होंगे हर्षदीप और मनकीत सिंह ने 3 मार्च, 2021 को अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया। ऐसे में अब हर्षदीप कौर ने अपने पति के साथ अपने बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है। आप देख सकते हैं इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए हर्षदीप कौर ने अपने सभी फैंस को उन्हें शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस फोटो में आप हर्षदीप को नीले रंग के फ्लोरल गाउन में देख सकते हैं। वह अपने पति मनकीत के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

वैसे इस दौरान दोनों अपने बेटे के पालने के पास खड़े नजर आ रहे हैं, जिसे चारों तरफ नीले और गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया है। तस्वीर में बेटे को अपनी गोद में लिए हर्षदीप और उनके पति के चेहरे पर प्यारी मुस्कान नजर आ रही है। वैसे कैप्शन के बारे में बात करें तो हर्षदीप ने लिखा है, 'हम तीनों की तरफ से आप सभी को धन्यवाद! पिछले कुछ दिनों में बहुत सी चीजें बदल गई हैं ।।। लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है, वो हमारे लिए आपका प्यार और आशीर्वाद। सतनाम वाहेगुरु।'

आप सभी को याद हो तो जब हर्षदीप ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी तो उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जो आधा है और आधा मार्च 2021 में आने वाली/वाला है, मैं जूनियर कौर/सिंह से बहुत प्यार करती हूं। आपका आशीर्वाद चाहिए।' वैसे हर्षदीप कौर ने अब तक कई हिंदी, पंजाबी और सूफी सांग्स गाये हैं जो आपने सुने ही होंगे।

रिलीज हुआ जैस्मिन-अली का गाना 'तेरा सूट', धमाल मचाते आए नजर

पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने वाली अफवाहों से भड़के अक्षय, कही यह बात

बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -