पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने वाली अफवाहों से भड़के अक्षय, कही यह बात
पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने वाली अफवाहों से भड़के अक्षय, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों बहुत तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। एक तरफ तो उनकी कई फ़िल्में आने वाली हैं जिन्हे लेकर वह व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ यह खबरें तेज हो चली हैं कि वह जल्द ही कोलकाता में पॉलिटिकल रैली में शामिल हो सकते हैं। जी हाँ, इन खबरों के तेज होने पर अब अक्षय कुमार ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगा दिया है।

जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में अक्षय कुमार ने स्पष्ट किया है कि, 'वह मुंबई में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और उनकी कोलकाता में किसी भी पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने की कोई प्लानिंग नहीं है।' केवल इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता ने इन अफवाहों पर आश्चर्य भी जताया। उन्होंने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा कहा, 'मैं सच में हैरान हूं कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं कि मैं कोलकाता में पॉलिटिकल रैली कर रहा हूं। मैं इस समय में मुंबई में शूटिंग में व्यस्त हूं। मैं कोलकाता में पॉलिटिकल रैली नहीं कर रहा हूं।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वह अपनी फिल्मों पर पूरे फोकस के साथ काम करते हैं और उसे जल्द से जल्द पूरा करते हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार फिल्म 'रामसेतु' में नजर आएँगे। इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। इसी के साथ अक्षय कुमार 'बेल बॉटम' और 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन' जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगे।

बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक ट्वीट

रुबीना-अभिनव पर भड़कीं राखी, कहा- 'बार-बार झगड़ें करते थे, शादी-शुदा जिंदगी में हलचल...'

किसान महापंचायत में गरजीं प्रियंका वाड्रा, कहा- आपके लिए अंतिम सांस तक लड़ती रहूंगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -