रिलीज हुआ जैस्मिन-अली का गाना 'तेरा सूट', धमाल मचाते आए नजर
रिलीज हुआ जैस्मिन-अली का गाना 'तेरा सूट', धमाल मचाते आए नजर
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन कपल अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी को लोग खूब प्यार देते हैं। दोनों इन दिनों अपने नए गाने को लेकर चर्चाओं में है जो रिलीज हो गया है। इस गाने को टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। इस गाने का नाम 'तेरा सूट' है और इस गाने में आप अली और जैस्मिन की जोड़ी को देख सकते हैं। दोनों बहुत ही बेहतरीन नजर आ रहे हैं। वैसे गाने में जैस्मिन एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिख रहीं हैं। वहीं अली कैदी बने हैं।

दोनों को यूं साथ में देखना फैन्स को बड़ा ही अच्छा लग रहा है। यह गाना आठ मार्च को आने वाला था और अब यह आ चुका है और धमाल मचा रहा है। इस गाने में दोनों का अंदाज बेहतरीन है। वैसे जैस्मिन और अली को बहुत पसंद किया जाता है और दोनों अपने बेहतरीन अंदाज से लाखों फैंस बना चुके हैं। वैसे आजकल कई कपल म्यूजिक वीडियोस में नजर आते हैं। आपको याद हो तो बिग बॉस सीजन 13 के बाद भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को कई म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। इसी के साथ आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने भी अपनी केमिस्ट्री का जादू चलाया था।

अब इसी क्रम में अली और जैस्मिन की जोड़ी से भी सभी को दीवाना बना रही है। वैसे अली और जैस्मिन की बिग बॉस जर्नी के बारे में बात करें तो उन्होंने साथ में बढ़िया गेम दिखाया था। आपने देखा होगा अली ने शो में फाइनल तक का सफर तय किया था और जैस्मिन ने भी एक लंबा रास्ता तय कर सभी का दिल जीता था।

पॉलिटिकल रैली का हिस्सा बनने वाली अफवाहों से भड़के अक्षय, कही यह बात

बंगाल चुनाव: ब्रिगेड ग्राउंड में चला मोदी मैजिक, #ModirSatheBrigade पर हुए 1 मिलियन से अधिक ट्वीट

रुबीना-अभिनव पर भड़कीं राखी, कहा- 'बार-बार झगड़ें करते थे, शादी-शुदा जिंदगी में हलचल।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -