इस सिंगर ने अपने सिंगिंग करियर को बचाने के लिए कम की स्मोकिंग-ड्रिंकिंग

कोरोना वायरस के वजह से सिंगर डुआ लिपा के सभी टूर्स फिलहाल के लिए टल गए हैं. ऐसे खाली वक्त में सिंगर अपने ब्वायफ्रैंड मॉडल अनवर हदीद के साथ वक्त बिता रही हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार सिंगर अपनी आवाज को लेकर काफी सजग हो गईं हैं. उन्होंने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग को बंद कर दिया है.

विदेशी वेबसाइट के अनुसार डुआ ने बताया कि मैं सिंगिंग के दौरान डेयरी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हूं. साथ ही जब मैं टूर पर होती हूं तो ड्रिंकिंग और स्मोकिंग बंद कर देती हूं. सिंगर पार्टी की काफी शौकीन मानी जाती हैं. इसलिए जैसे ही कोरोना महामारी के बीच उन्होंने खुद को शैंपेन ट्रीट दे दी. टूर पोस्टपोन होने पर डुआ ने कहा हैं कि, यह एकदम बकवास है, लेकिन हमारा सुरक्षित रहना भी जरूरी है.

उन्होंने कहा कि, अब यूके और यूरोप का टूर 2021 में होगा. डुआ के एल्बम फ्यूचर नोस्टेल्जिया की अब तक 20 हजार से ज्यादा कॉपिया बिक चुकी हैं . जानकारी के लिए बता दें कीकोरोना वायरस के वजह से जस्टिन बीबर, हैरी स्टाइल्स, कैमिला कबैलो, तान्या टकर, गन्स एंड रोजेज, जोनस ब्रदर्स, एलिस कूपर्स, बिली एलिश, टेलर स्विफ्ट जैसे कई बड़े स्टार्स ने अपने गानों की रिलीज और आगामी टूर्स टाल दिए हैं. इसके अलावा कई बड़े म्यूजिक फेस्टिवल्स की तारीखों को भी आगे बढ़ा दिया गया है.

लॉकडाउन की बोरियत को मिटा देगी ये हॉलीवुड फ़िल्में

इन हॉलीवुड कलाकारों की गुप्त शादी रही चर्चा का विषय

हॉलीवुड फिल्म पेनिनसुला का टीजर हुआ आउट, यहाँ देखे वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -