सिंगापुर स्थित मैरीऐप्स ने केरल के स्मार्टसिटी कोच्चि में खोला भारत मुख्यालय
सिंगापुर स्थित मैरीऐप्स ने केरल के स्मार्टसिटी कोच्चि में खोला भारत मुख्यालय
Share:

सिंगापुर स्थित मैरीऐप्स मरीन सॉल्यूशंस ने स्मार्टसिटी कोच्चि में अपना भारत मुख्यालय खोल दिया है। कंपनी एक Schulte समूह फर्म है और समुद्री उद्यम समाधानों में एक अग्रदूत है।

अपने स्वयं के भवन में स्थित, नया कॉर्पोरेट कार्यालय आठ मंजिलों में 1,86,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है, जिसमें कुल 1,300 कर्मचारियों को रखने की क्षमता है। कंपनी के एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दुबई, जर्मनी और साइप्रस में कार्यालय स्थापित करने वाली कंपनी मारीप्स स्मार्टसिटी कोच्चि में अपने स्वयं के भवन से परिचालन शुरू करने वाली पहली कंपनी है। स्मार्टसिटी कोच्चि के 200 कर्मचारियों की पहली आईटी बिल्डिंग में 18,000 वर्ग फुट के क्षेत्र में अपना परिचालन शुरू करने वाली फर्म ने सह-विकास के लिए 2018 में स्मार्टसिटी कोच्चि के साथ एक समझौता किया। 

वही कंपनी को 2018 में 1.45 एकड़ भूमि आवंटित की गई और 24 महीनों में अपने स्वयं के परिसर का निर्माण पूरा किया। भारत हमेशा हमारी योजनाओं में शामिल था और सिंगापुर के बाहर अपना कॉर्पोरेट कार्यालय खोलने का फैसला करते समय यह हमारी स्वाभाविक पसंद थी। मैरीएप्स के सीईओ शंकर रगवन ने कहा कि यह देश बहुत बड़ी अप्रभावित क्षमता प्रदान करता है और उच्च योग्य पेशेवरों से समृद्ध है।

'कोरोनामुक्त' होने की दिशा में बढ़ रहा मिजोरम, बीते 24 घंटों में नहीं मिला एक भी नया केस

इंडियन आर्मी का स्थापना दिवस आज, पीएम मोदी बोले- सशक्त, साहसी और संकल्पबद्ध है हमारी सेना

कृषि कानून के खिलाफ आज सड़कों पर उतरेगी कांग्रेस, दिल्ली में राहुल करेंगे प्रदर्शन का नेतृत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -