ठीक हुई सिंधू की चोट, बोली- मैं आश्वस्त और सकारात्मक हूं
ठीक हुई सिंधू की चोट, बोली- मैं आश्वस्त और सकारात्मक हूं
Share:

बाएं पैर के स्ट्रेस फ्रेक्चर से पूरी तरह से उबरने के उपरांत फिट हो चुकी भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी PV सिंधू मौजूदा सत्र की आगामी प्रतियोगिताओं को लेकर आश्वस्त और सकारात्मक हैं। दो बार की ओलंपिक पदक विजेता सिंधू ने इस बारें में बोला है कि उनकी चोट ‘पूरी तरह से ठीक' हो चुकी है और वह अपना खेलते हुए अपना सब कुछ झोंक देने वाली है। 

अगस्त में बर्मिंघम में राष्ट्रमंडल खेलों का महिला एकल स्वर्ण पदक जीतने के उपरांत चोट की वजह से बाहर सिंधू ने इस वर्ष की पहली प्रतियोगिता पेट्रोनास मलेशिया ओपन 2023 के साथ वापसी की थी लेकिन उन्हें पहले दौर में स्पेन की कैरोलिना मारिन  के विरुद्ध तीन गेम में हार को झेलना पड़ गया। सिंधू इसके एक सप्ताह के उपरांत स्वदेश में इंडिया ओपन में भी पहले दौर में बाहर हो गईं। 

सिंधू ने विश्व बैडमिंटन महासंघ से बोला है कि, ‘मैं अब बिलकुल ठीक हूं। शारीरिक और मानसिक रूप से मैं पूरी तरह ठीक हूं। चोटें लगती रहती हैं लेकिन महत्वपूर्ण है कि आप अपने शरीर को स्वस्थ रखो और हर बार मजबूत वापसी कर लो। मैं आश्वस्त, सकारात्मक हूं और अपनी गलतियों  से सीखने वाली हूँ।' उन्होंने कहा, ‘मेरे माता-पिता भी खिलाड़ी हैं। वे जो समर्थन और प्रेरणा देते हैं उससे मुश्किल समय में मुझे आगे बढ़ने का जज्बा मिलता है।' 

चेन्नई ओपन चैलेंजर में नागल और मुकुंद ने मुख्य ड्रॉ में बनाया अपना स्थान

WPL Auction: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर पर जमकर हुई धनवर्षा, RCB और MI ने खूब लगाई बोलियां

Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, लिया 'किंग कोहली' का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -