लगातार दूसरी बार हुई सिंधु की हार
लगातार दूसरी बार हुई सिंधु की हार
Share:

भारतीय प्रशंसकों को बड़ा झटका, रत्चानोक इंतानोन ने गुरुवार को भारत की शटलर पीवी सिंधु को हराया। भारतीय शटलर को मौजूदा विश्व टूर फ़ाइनल में अपने दूसरे ग्रुप-स्टेज मैच में 18-21, 13-21 से हार का सामना करना पड़ा। अपने पहले ग्रुप-स्टेज मैच में सिंधु को ताइवान की ताई त्ज़ु-यिंग ने 19-21, 21-12, 21-17 से हराया।

खेल के बारे में बात करते हुए, पहले गेम में, दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया और 18-18 के स्कोर तक मैच किया। हालांकि, थाई रत्चानोक इंतानोन ने चुनौती को उठाया और 21-18 से जीत हासिल की। दूसरे गेम में, रत्चानोक पूरी तरह से सिंधु पर हावी हो गई और 21-13 से गेम जीत लिया। दोनों के बीच मैच 43 मिनट तक चला।

इससे पहले दिन में, किदांबी को गुरुवार को चल रहे BWF वर्ल्ड टूर फाइनल्स में अपने दूसरे ग्रुप-स्टेज मैच में ताइवान के वांग त्ज़ु-वेई ने हराया था। वांग ने श्रीकांत को 78 मिनट तक चले मैच में 21-19, 9-21, 19-21 से हराया। श्रीकांत ने 4-2 की बढ़त के साथ मैच की शुरुआत की, लेकिन वांग ने 8-8 से अंकों को पीछे छोड़ दिया, हालांकि, भारतीय शटलर ने अपनी अच्छी फॉर्म जारी रखी और पहले गेम (21-19) को पीछे छोड़ दिया। दूसरे गेम में, वांग ने कार्यवाही को हावी किया और सेट (9-21) को आराम से जीत लिया। तीसरे सेट में मिड-गेम ब्रेक पर वांग ने (10-11) की बढ़त ले ली। ब्रेक के बाद, श्रीकांत करीब आए, लेकिन तीसरा सेट जीतने में असमर्थ रहे।

ओडिशा खेल विभाग ने फुटबॉल कोचों के लिए शुरू किया एआईएफएफ ई-सर्टिफिकेट कोर्स

बॉटम-प्लेस शेफील्ड युनाइटेड ने मैन यूडीटी पर 2-1 से दर्ज की जीत

केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रा काफी अच्छा परिणाम है: ओवेन कोयले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -