बॉटम-प्लेस शेफील्ड युनाइटेड ने मैन यूडीटी पर 2-1 से दर्ज की जीत
बॉटम-प्लेस शेफील्ड युनाइटेड ने मैन यूडीटी पर 2-1 से दर्ज की जीत
Share:

शेफील्ड यूनाइटेड ने गुरुवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हराया। यह इस सीज़न के प्रीमियर लीग मैनचेस्टर यूनाइटेड के निचले स्तर की टीम की दूसरी जीत थी, इस हार के साथ, अपने शीर्ष स्थान को पुनः प्राप्त करने में विफल रहा क्योंकि वे मैनचेस्टर सिटी के पीछे दूसरे स्थान पर रहे।

शेफ़ील्ड यूनाइटेड ने ट्विटर पर कहा, "दिसंबर 1973 के बाद ओल्ड ट्रैफ़र्ड में हमारी पहली जीत है।" इसके अलावा, 1973 के बाद ओल्ड ट्रैफ़र्ड में शेफ़ील्ड यूनाइटेड की यह पहली जीत थी। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने उज्ज्वल शुरुआत की, जिसमें मार्कस रश्फोर्ड ने शेफ़ील्ड यूनाइटेड के बिली शार्प पर व्यापक फायरिंग का जुर्माना लगाया। डेविड डी गे से बचाओ। कीन ब्रायन ने 23 वें मिनट में शेफील्ड यूनाइटेड को बढ़त दिलाई, क्योंकि वह जॉन फ्लेक के कोने से अपने पहले प्रीमियर लीग के गोल की ओर बढ़ रहे थे।

क्लब ने पहले हाफ तक अपनी बढ़त बनाए रखी। हालांकि, स्कोर को समतल करने के लिए हैरी मगुइरे ने एक गोल किया। शेफ़ील्ड यूनाइटेड ने 10 मिनट बाद अपनी बढ़त बहाल करने में कामयाब रहे जब ओलिवर बर्क ने एक गोल किया। मैनचेस्टर यूनाइटेड अब शनिवार को आर्सेनल के साथ हॉर्न बजाएगा, जबकि शेफील्ड यूनाइटेड अगले शनिवार को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ खेलेगा।

जुवेंटस ने सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए SPAL पर 4-0 से दर्ज की जीत

वोक्स के खिलाफ ड्रॉ के बावजूद चेल्सी के प्रदर्शन से खुश हुए थॉमस टुचेल

जमशेदपुर के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के बाद केरल के सहायक कोच ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -