केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रा काफी अच्छा परिणाम है: ओवेन कोयले
केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ गोल रहित ड्रा काफी अच्छा परिणाम है: ओवेन कोयले
Share:

केरला ब्लास्टर्स एफसी और जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में बुधवार को बम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में गोल रहित ड्रॉ खेला। ब्लास्टर्स ने कई मौके बनाए लेकिन गतिरोध को तोड़ने में असमर्थ रहे। इस ड्रा के बाद, जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच ओवेन कोयले ने कहा कि केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ उनकी टीम का ड्रॉ "उचित परिणाम था।"

कोच ने यह भी स्वीकार किया कि खेल का दूसरा भाग "बहुत सुंदर" था। मैच के बाद, कोयल ने कहा, "एक ड्रॉ एक उचित परिणाम था। जब आप मैच का विश्लेषण करते हैं, तो पहले 30 मिनट में बहुत सहज थे। 15 मिनट से अधिक समय से पहले, मुझे लगता है कि केरल ने बहुत अच्छा किया। उनके पास एक जोड़ी थी। अवसरों की और वुडवर्क को मारा। दूसरी छमाही भी सुंदर थी। दोनों टीमों के पास अवसर थे।

उन्होंने आगे कहा, नेरिजस ने इस सीज़न में लगभग हर मिनट खेला है। उनके पास 25 गज की दूरी से निशाने पर था और गोलकीपर को शानदार बचा लिया। यह हर मैच में स्कोर करना संभव नहीं है, भले ही आप शीर्ष स्ट्राइकर हों। अभी भी टीम के लिए बहुत कुछ लेकर आया है। दूसरी ओर, केरल के सहायक कोच इश्फाक अहमद ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम को जीत हासिल करनी चाहिए जो उन्होंने बनाई है।

बॉटम-प्लेस शेफील्ड युनाइटेड ने मैन यूडीटी पर 2-1 से दर्ज की जीत

जुवेंटस ने सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए SPAL पर 4-0 से दर्ज की जीत

वोक्स के खिलाफ ड्रॉ के बावजूद चेल्सी के प्रदर्शन से खुश हुए थॉमस टुचेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -