ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेमीफाइनल में पहुंचे सिमोना हालेप और अलेक्जेंडर
ऑस्ट्रेलियन ओपन: सेमीफाइनल में पहुंचे सिमोना हालेप और अलेक्जेंडर
Share:

गैर वरीयता प्राप्त गार्बाइन मुगुरूजा ने फार्म में लौटते हुए पहली बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. जहां उनका सामना दो बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सिमोना हालेप से होने वाला है. दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी स्पेन की मुगुरूजा ने रूस की 30वीं वरीयता प्राप्त अनास्तासिया पेवल्यूशेंकोवा को 7-5, 6-3 से मात दी.

वहीं हालेप ने एस्तोनिया की एनेट कोंटावेट को 6-1, 6-1 से हराया. हालेप एक भी सेट गंवाये बिना यहां तक पहुंची है और 2018 फ्रेंच ओपन, 2019 विम्बलडन के बाद उनकी नजरें यहां खिताब जीतने पर है. दूसरे सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त स्थानीय खिलाड़ी एशले बार्टी का सामना अमेरिका की 14वीं वरीयता प्राप्त सोफिया केनिन से होगा. जर्मनी के युवा खिलाड़ी एलेक्जेंडर ज्वेरेव अपने करियर के पहले ग्रैंडस्लैम सेमीफाइनल में पहुंचे.

स्टान वावरिंका को 1-6, 6-3, 6-4, 6-2 से हराते हुए उन्होंने यह मुकाम हासिल किया. अब उनका मुकाबला पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल और डोमिनिक थीम के बीच मुकाबले के विजेता से होने वाला है. नडाल किसी बड़े टूर्नामेंट में थीम से नहीं हारे हैं, लेकिन वह ऑस्ट्रिया के पांचवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी को हलके में नहीं ले रहे हैं.

बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया

NZ vs IND: टीम इंडिया की जीत के इरादों पर मौसम फेर सकता है पानी

IND Vs NZ: मैच के बाहर हुए ऋषभ पंत, अब यह खिलाड़ी देंगे कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -