बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया
बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया
Share:

पाकिस्तान में 10 साल के बाद इंटनरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो चुकी है. बीते वर्ष जिम्बाब्वे और श्रीलंका वहां खेलने गए थे. वहीं इस महीने बांग्लादेश की टीम तीन टी-20 मुकाबले खेलने पाकिस्तान गई. अब उसे इस साल सितंबर में एशिया कप की भी मेजबानी करनी है, लेकिन भारत के साथ चले आ रहे विवाद के चलते उसका यह सपना खटाई में पड़ता दिख रहा है. दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को एक बार फिर साफ कर दिया कि वह एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई की माने तो उन्हें इस बात से कोई दिक्कत नहीं कि एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) करें, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम वहां खेलने नहीं जाएगी. बीसीसीआई ने तटस्थ मैदान की मांग की है. टीम इंडिया 2008 से पाकिस्तान के दौरे पर नहीं गई है. वहीं, पाकिस्तान की टीम 2012 के बाद भारत नहीं आई. मीडिया सूत्रों की माने तो, ‘मेजबानी का अधिकार कोई मामला नहीं है. यह सिर्फ तटस्थ स्थान चुनने का मुद्दा है, टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी.

पाकिस्तान की गीदड़ भभकी: जंहा बीसीसीआई के इस कड़े रुख से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान ने कहा था कि अगर भारत एशिया कप खेलने हमारे यहां नहीं आता है तो हम भी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने उनके देश नहीं जाएंगे. भारत को 2021 में टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करनी है तो वहीं, एशिया कप इस साल सितंबर में होगा.

U19 World Cup: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के स्पिनरों के बीच जंग आज

T-20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया तैयार, पूरी हुई अहम खिलाड़ियों की पहचान

NZvIND: विराट तीसरे T-20 के बन सकते है किंग, एक साथ तोड़ेंगे यह 3 रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -