Box Office Collection : सिम्बा के आते ही थमी जीरो और KGF की रफ़्तार, 10 दिन में इतनी हुई कमाई

Jan 08 2019 10:01 AM
Box Office Collection : सिम्बा के आते ही थमी जीरो और KGF की रफ़्तार, 10 दिन में इतनी  हुई कमाई

पिछले साल के अंत में तीन बड़ी फिल्में लगी थी. शाहरुख़ की 'जीरो', साउथ के स्टार यश कुमार की KGF और अंत में रणवीर सिंह की 'सिंमब्या' जो अभी तक धमाल मचा रही है. तीनों ही फिल्म अपने आप में अलग ही हैं लेकिन इस बसिह शाहरुख़ की जीरो बिलकुल ही ज़मीन पर आ चुकी है. आइये जानते हैं तीनों फिल्मों का अभी तक का कलेक्शन. जहां पर जीरो को पहले ही KGF ने पछाड़ दिया था और अब सिम्बा भी आ गई है. 

इसमें सबसे पहले बात करते हैं 'सिंबा' फिल्म की. रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म 'सिंबा' को रिलीज हुए 10 दिन बीत चुके हैं. फिल्म ने 10 दिन में 190 करोड़ के पार कलेक्शन कर लिया है. यानि अब वो 200 करोड़ करने में नहीं चूक सकती. 'सिंबा' ने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ 72 लाख, शनिवार को फिल्म ने 23 करोड़ 33 लाख, तीसरे दिन फिल्म ने 31 करोड़ 6 लाख रुपये की कमाई की. चौथे दिन फिल्म ने भारतीय बाजार में 21.24 करोड़ का बिजनेस किया. 5वें दिन के कलेक्शन के बाद ही यह आंकड़ा 124 करोड़ पहुंच गया था.

वहीं 'जीरो' फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. न्यू ईयर के दिन भी 'जीरो' ने केवल 1.25 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म की कुल कमाई 89.25 करोड़ रही. अभी तक 'जीरो' अपना बजट भी नहीं निकाल सकी है. ऐसे में शाहरुख की यह फिल्म फ्लॉप कही जा सकती है. 

इसके अलावा 'केजीएफ: चैप्टर वन' फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. यह फिल्म शाहरुख खान की 'जीरो' फिल्म के साथ ही रिलीज हुई थी. कन्नड़ वर्जन में फिल्म का कलेक्शन 150 करोड़ के पार पहुंच गया है जबकि हिंदी वर्जन 37.20 करोड़ तक पहुंच गया. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी.

Gully Boy Poster : रणवीर आलिया हुए रोमांटिक, इस दिन आएगा ट्रेलर

बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिछड़ रही है 'जीरो'

पूरे हुए 'सिंबा' के 10 दिन, आज भी इतनी कमाई