Gully Boy Poster : रणवीर आलिया हुए रोमांटिक, इस दिन आएगा ट्रेलर
Gully Boy Poster : रणवीर आलिया हुए रोमांटिक, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की हालिया फिल्म 'सिंबा' की सफलता के बाद वो अब अपनी अगली फिल्म पर ध्यान दे रहे हैं. हालाँकि इस फिल्म की शूटिंग भी लगभग खत्म हो चुकी है. हम बात कर रहे हैं Gully Boy की जिसमें रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नज़र आ रही हैं. ये फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है जिसके लिए फैंस बेताब हैं. दर्शकों का ऐसा उत्साह देखकर फिल्म मेकर एक एक करके पोस्टर शेयर करते जा रहे हैं. हाल ही में एक और पोस्टर सामने आया है. साथ ही ट्रेलर की तारीख भी सामने आ गई है, आइए जानते हैं.

आप देख सकते हैं यह नया पोस्टर काफी रोमांटिक नजर आ रहा है, जिसमें रणवीर और आलिया दोनों नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में रणवीर अपने पुराने दिनों की याद दिलाते नजर आ रहे हैं. हाफ शर्ट और क्लीन शेव में रणवीर ने आलिया को अपनी बाहों में भर रखा है. इसमें आलिया काफी सिंपल दिखाई दे रही हैं. इसके फेल भी पोस्टर आये हैं साथ ही टीज़र रिलजी हो चुका है जो आप देख ही चुके होंगे. बता दें कि 9 जनवरी को फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज़ किया जाना है.

बता दें कि इस फिल्म के लिए रणवीर ने अपने लुक और अंदाज़ को काफी बदला है. बताया जा रहा है कि पिछली कुछ फिल्मों में डोले शोले दिखा चुके रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना काफी वजन घटाया है. यह फिल्म इस वैलंटाइंस डे पर यानी 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है. 'गली बॉय' में रणवीर सिंह स्लम में रहने वाले एक लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो रैपर बनने का ख्वाब देखता है. अब कैसे पूरा होगा ये सपना फिल्म में देखना बाकी है.

‘गल्ली बॉय’ का टीजर देखते ही इस टीवी एक्टर ने ट्वीट कर पत्नी से पूछी ऐसी बात

गली बॉय टीजर : रणवीर-आलिया की शानदार केमिस्ट्री ने लूट लिया सभी का दिल

'गली बॉय' में ऐसा होगा रणवीर और आलिया का लुक, पोस्टर आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -