'सिंघम' को कॉपी कर बना दी 'सिम्बा', बाजीराव बनकर आए रणवीर
'सिंघम' को कॉपी कर बना दी 'सिम्बा', बाजीराव बनकर आए रणवीर
Share:

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सिम्बा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. रणवीर सिंह भी रोजाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के नए-नए पोस्टर शेयर कर फैंस को ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी दें रहे थे.

आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली है. सारा अली खान की ये ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म हैं. सारा फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है जो जल्द ही रिलीज़ भी होने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर आते ही वायरल हो गया. लेकिन ट्रेलर को देखकर आपको भी फिल्म सिंघम की याद आ जाएगी. फिल्म सिम्बा में सिंघम की ही तरह सभी सीन्स को डाला गया है और साथ ही रणवीर का स्टाइल भी काफी हद तक अजय देवगन से मिल रहा है.

इतना ही नहीं उसकी कहानी भी कुछ हद तक सिंघम से मिलती झूलती नजर आ रही हैं लेकिन फिर भी फिल्म की असल कहानी तो देखने के बाद ही पता चल सकेगी. इस फिल्म में आपको रणवीर सिंह का दंबग स्टाईल देखने को मिलेगा और साथ ही वो सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखने वाले हैं. इन दोनों स्टार्स के अलावा इस फिल्म में सोनू सूद, वृजेश हिरजी, आशुतोष राना, अजय देवगन, सिद्धार्थ जाधव, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और अरशद वारसी दिखाई देगें. आपको बता दें ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Simmba Trailer : दंबग स्टाईल में सारा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे रणवीर

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -