Simmba Trailer : दंबग स्टाईल में सारा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे रणवीर
Simmba Trailer : दंबग स्टाईल में सारा के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे रणवीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा का धमाकेदार ट्रेलर आख़िरकार रिलीज हो ही गया. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली है. सारा अली खान की ये ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म हैं. सारा फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है जो जल्द ही रिलीज़ भी होने वाली हैं.

रणवीर सिंह अपनी शादी के कार्यक्रम में व्यस्त होने के बावजूद रोजाना सिम्बा के नए-नए पोस्टर्स शेयर कर फैंस को ट्रेलर रिलीज़ होने की जानकारी दें रहे थे. ट्रेलर में आपको रणवीर सिंह का दंबग स्टाईल देखने को मिलेगा और साथ ही वो सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखने वाले हैं. ट्रेलर के मुताबिक इस फिल्म में सारा अली खान रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड बने वाली हैं. इन दोनों स्टार्स के अलावा इस फिल्म में सोनू सूद, वृजेश हिरजी, आशुतोष राना, अजय देवगन, सिद्धार्थ जाधव, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और अरशद वारसी दिखाई देगें.

रिलीज़ होते ही फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया. आपको बता दें सिम्बा पहली ऐसी फिल्म हैं जिसमें रणवीर सिंह दमदार पुलिस के रोल में देखाई देगें. उनकी ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं. इस फिल्म में मार धाड़ और एक्शन की भरमार होने वाली है क्योंकि रोहित शेट्टी फिल्म में एक्शन होना अनिवार्य है. आप भी देखिये फिल्म का ये शानदार ट्रेलर.

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सारा अली खान, कभी था 96 किलो वजन

शादी के बाद अब रणवीर 3 दिसंबर को करने वाले हैं ये धमाका, जानिए क्या है वो

तो अब रोहित शेट्टी खिलाड़ी कुमार को भी सिखाएंगे एक्शन !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -