Tere Bin Song : एक बार फिर राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज़ से बिखेरा जादू, सुने रोमांटिक गाना
Tere Bin Song : एक बार फिर राहत फतेह अली खान ने अपनी आवाज़ से बिखेरा जादू, सुने रोमांटिक गाना
Share:

एक्ट्रेस सारा अली खान और रणवीर सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री को देखने का इंतजार आप काफी समय से कर रहे थे और अब वो इंतज़ार खत्म हुआ. जी हाँ. हाल ही में उनकी फिल्म 'सिम्बा' का रोमांटिक गाना रिलीज़ हुआ है जिसमें आप दोनों को एक दूसरे के करीब देख पाएंगे. जी हाँ, फिल्म 'सिम्बा' का दूसरा गाना 'तेरे बिन' आउट हो चुका है. ये गाना एक रोमांटिक नंबर है. गाने में सारा अली खान और रणवीर सिंह की रोमांटिक केमिस्ट्री देख उनकी पिछली फिल्म 'केदारनाथ' को आप जरुर भूल जाने वाले हैं.

आपको बता दें, इस रोमांटिक गाने को गाया है राहत फतेह अली खान, असीस कौर और तनिष्क बागची ने. जबकि गाने को कंपोज भी तनिष्क ने ही किया है. गाने के बोल लिखे है रश्मि विराग है. धर्मा प्रोडक्शन्स और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की रिलीज की तारीख है 28 दिसंबर. नए साल के मौके पर रोहित शेट्टी अपने फैंस के लिए धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं. इसका ट्रेलर सभी को काफी पसंद आया है और अब सभी को फिल्म के हिट होने के इंतज़ार है. आइये इस गाने को देखिए और दोनों की केमिस्ट्री.

आप देख सकते हैं इस गाने में सारा अली खान बेहद प्यारी दिखी है. उनका सिंपल और देसी लुक आपको दीवाना कर जाने वाला है. बता दें कि इस गाने का क्रेज दर्शकों में काफी पहले से था. ये बात इस बात से ही पता लगती है कि बीते दिन गाने की रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर इस गाने के कुछ स्टिल्स लीक हो गए थे. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने  वाली है.

फैंस की डिमांड पर आखिर दीपिका ने बताया अपना हनीमून प्लान

Tere Bin Song : धमाकेदार डांस के बाद अब रोमांस करने वाले हैं रणवीर सारा, जल्दी होगा गाना रिलीज़

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -