Tere Bin Song : धमाकेदार डांस के बाद अब रोमांस करने वाले हैं रणवीर सारा, जल्दी होगा गाना रिलीज़
Tere Bin Song : धमाकेदार डांस के बाद अब रोमांस करने वाले हैं रणवीर सारा, जल्दी होगा गाना रिलीज़
Share:

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान और इन दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए सभी बेकरार हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक गाना रिलीज़ हुआ है जिसे सभी को पसंद आ रहा है. इसके बाद इस फिल्म का एक और नया गाना रिलीज होने वाला है. बताया जा रहा है ये गाना कल यानी की 14 दिसंबर को रिलीज होगा. इससे पहले इस फिल्म का पहला गाना 'आंख मारे' रिलीज हो चुका है. करिश्मा कपूर के सुपरहिट गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में सारा अली खान ने जादू चला दिया है. इस गाने में सारा अली खान और रणवीर सिंह के डांसिंग मूव्स फेमस हो चुके हैं और फैंस इसे लूप में सुनने के लिए मजबूर हो गए है. देखिए इसका टीजर.

आपको बता दें, ये फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'टेंपर' की हिंदी रीमेक जरुर है लेकिन इसमें खास बात है रोहित शेट्टी का डायरेक्शन. ये फिल्म नए साल के मौके पर यानी की 28 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की ये दूसरी फिल्म है और इसी महीने रिलीज हुई पहली फिल्म 'केदारनाथ' दर्शकों को थियेटर तक खींचने में कामयाब हो रही है.

ऐसे में उनकी इस दूसरी फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें है. रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं और जल्दी ही आपको टीवी शोज में दिखने वाले है. तो क्या आप एक्साइटेड हैं फिल्म के इस नए गाने के लिए. अगर हां तो अपना जवाब हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरुर दें.

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

सिम्बा के कॉमिक पोस्टर में दिखा रणवीर का निराला अंदाज़

पति रणवीर ने मारी सारा को आँख तो दीपिका ने ऐसे ली क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -