तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'
तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान- अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इतना ही नहीं अपनी डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के बाद कई फिल्में ऑफर  हो रही हैं. यानि आते ही उनके लिए फिल्मों की लाइन लग गई है. इस फिल्म के बाद सारा सिम्बा को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं. फैन्स उनकी अगली फिल्म सिम्बा का इंतजार कर रहे हैं . इसी बीच इस फिल्म से रिलेटेड एक खबर सामने आई है कि आखिर किन वजहों से सारा को इस फिल्म में लिया गया. तो आप भी जानना चाहते होंगे कि कैसे मिली  सारा को ये फिल्म. 

तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सारा अली खान को कैसे मिली ये फिल्म. खबरों की मानें तो सारा अली खान को सिम्बा फिल्म में लेने के लिए केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने रोहित शेट्टी को कहा था. रोहित शेट्टी सिम्बा के निर्देशक हैं. इस खबर के अनुसार अभिषेक कपूर ने बताया कि उन्होने रोहित शेट्टी को फोन करके कहा कि वह अपनी फिल्म मे सारा को लें. यही वजह है कि सिम्बा मे केदारनाथ के बाद एक बार फिर सारा का बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी.

जैसा कि आप आपको बता दें कि फिल्म सिम्बा का गाना रिलीज हो गया है. इस फिल्म में सारा रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली है. इन दोनों को लेकर 'आंख मारे' फिल्माया गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं फिल्म में सारा और रणवीर की केमिस्ट्री को लेकर काफी चर्चा हो रही है.  सिम्बा 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

यहां पैसे देकर कराये जा रहे हैं बच्चे पैदा, ये है कारण

ये है वो रास्ता जहां से लक्ष्मण माता सीता को वन छोड़ने गए थे

बाप रे... फैशन के चक्कर में लोग अपने चेहरे का करते हैं ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -