ऐसे ही रश्मिका को नहीं बोला जाता है नेशनल क्रश, जानिए कैसा था उनका शुरूआती करियर
ऐसे ही रश्मिका को नहीं बोला जाता है नेशनल क्रश, जानिए कैसा था उनका शुरूआती करियर
Share:

इंडियन मनोरंजन जगत की जब बात की जाती है तो कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जिनपर बस नजर मानो रुक ही जाती है। ऐसा ही एक चेहरा हैं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना। रश्मिका आज यानी 5 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। तो चलिए जानते है रश्मिका का अब तक सफर......

कन्नड़ और तेलुगू मूवी में काम कर चुकीं अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस वक़्त 7वें आसमान पर हैं। रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मूवी 'मिशन मजनू' से बॉलिवुड में डेब्यू  करने वाली है।

अमिताभ बच्चन के साथ मिली फिल्म: हाल में रश्मिका मंदाना को मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी मूवी 'गुड बाय' हाथ में आई। इतनी कम उम्र में अमिताभ बच्चन के साथ काम करना छोटी-मोटी बात नहीं हो सकती है।

इंडिया की 'नैशनल क्रश' हैं रश्मिका: रश्मिका की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि 2020 में गूगल ने उन्हें इंडिया की 'नैशनल क्रश' कहा जाता है। रश्मिका ने कम फिल्में की हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।

कर्नाटक में जन्मीं, कन्नड़ मूवी से किया डेब्यू: रश्मिका का जन्म आज ही के दिन यानी 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी कर्नाटक में की है। पढ़ाई के बीच ही वह मॉडलिंग करने लगीं और केवल 19 वर्ष की आयु में उन्हें पहली मूवी ऑफर हुई। रश्मिका ने साल 2016 में वर्ष  'किरिक पार्टी' से मूवीज में डेब्यू किया था।

तेलुगू फिल्मों में भी छा गईं रश्मिका: रश्मिका ने 2018 में मूवी 'चालो' से तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाबी हासिल कर ली है। जिसके उपरांत उन्होंने गीता गोविंदम, देवदास, डियर कॉमरेड, सारीलेरू नीकेवारू और भीष्मा जैसी पॉप्युलर तेलुगू मूवीज में काम किया है।

पहले को-स्टार से कर ली थी सगाई: रश्मिका मंदाना अपनी पहली मूवी 'किरिक पार्टी' के को-स्टार रक्षित शेट्टी को डेट करना शुरू किया था। अगले ही वर्ष 3 जुलाई 2017 को दोनों ने एक निजी फंक्शन में सगाई भी कर चुकी थी।

जल्द ही टूट गया रिश्ता:  रश्मिका और रक्षित का यह रिश्ता अधिक लंबे वक़्त तक नहीं चला और जिसके उपरांत अगले ही वर्ष 2018 में दोनों ने आपसी सहमति से अपनी सगाई को तोड़ दिया है। रक्षित और रश्मिका ने कभी इस बात को नहीं बताया है कि आखिर उनका रिश्ता क्यों टूट गया।

बहुत ऐजूकेटेड हैं रश्मिका: रश्मिका ने मैसूर इंस्‍ट‍िट्यूट ऑफ कॉमर्स एंड आर्ट्स से प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स भी पूरा किया है। जिसके उपरांत उन्होंने साइकॉलजी, जर्नलिजम और इंग्‍ल‍िश लिटरेचर में ग्रैजुएशन की ड‍िग्री भी ली है।

सोशल मीडिया पर बेहद  पॉप्युलर हैं रश्मिका: रश्मिका की पॉप्युलैरिटी का अनुमान इस बात से ही लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके लगभग डेढ़ करोड़ फॉलोअर्स हैं। जिसकी कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं

इस मैगजीन के कवर पेज पर छाई सामंथा, फोटोज देख दीवाने हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर अब भी बना हुआ है RRR का जादू, जानिए क्या है 8वे दिन का कारोबार

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म में नज़र आएंगी रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -