बंगाल में भाजपा विधायक सहित 30 कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस ने बताई ये वजह
बंगाल में भाजपा विधायक सहित 30 कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस ने बताई ये वजह
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में मंगलवार को स्थानीय MLA शंकर घोष के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता बिना अनुमति के ही युवा संकल्प यात्रा निकालने लगे। बगैर इजाजत के रैली निकालने के चलते सिलीगुड़ी पुलिस ने MLA समेत लगभग 30 भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी ऑफिस से ही अरेस्ट कर लिया। इस दौरान पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई भी हुई। 

जिसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद सभी कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर पुलिस बस में बिठा दिया। सिलीगुड़ी महानगर पुलिस के DCP ने इस मामले को लेकर कहा कि उन्हें इसलिए अरेस्ट किया गया है, क्योंकि उन्होंने युवा संकल्प यात्रा के लिए मंजूरी नहीं ली थी। गौरतलब है कि आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे देश में युवा संकल्प यात्रा निकाल रही है। इसी क्रम में मंगलवार को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में भी भाजपा कार्यकर्ता युवा संकल्प यात्रा को निकालने के पार्टी कार्यालय में जमा हुए। 

संकल्प यात्रा सिलीगुड़ी के भाजपा MLA शंकर घोष की अगुवाई में निकलनी थी, किन्तु पुलिस के द्वारा इस यात्रा को मंजूरी नहीं दी गई थी। जिसकी वजह से सिलीगुड़ी पुलिस ने इस यात्रा के शुरू होने से पहले ही लगभग 30 भाजपा कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया। 

इसराइल ने जंगल की आग पर काबू पाने के लिए अंतरराष्ट्रीय मदद का किया आग्रह

कई शहरों में 100 के पार हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

'मस्जिद में राष्ट्रगान गाना और तिरंगा फहराना हराम..,' आगरा के मौलाना ने निकाला फतवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -