जीवन और मृत्यु को लेकर बोले थे सिद्धू मूसेवाला- ‘मैनु खौफ नहीं…’, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
जीवन और मृत्यु को लेकर बोले थे सिद्धू मूसेवाला- ‘मैनु खौफ नहीं…’, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

पंजाब के जाने माने मशहूर गायक एवं कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के क़त्ल के बाद से उनके प्रशंसक सदमे में हैं। पिछले रविवार को मनसा जिले के जवाहर गांव के पास कुछ लोगों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर उनका क़त्ल कर दिया था। घटनास्थल से बरामद कारतूस से अनुमान लगा है कि हत्याकांड में 3 अलग-अलग हथियारों का उपयोग हुआ था। गायक मूसेवाला की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पंजाबी गायक (Punjabi Singer) को जीवन और मृत्यु के बारे में चर्चा करते हुए सुना जा सकता है।

वीडियो में मूसेवाला बताते हैं कि उन्हें किसी भी चीज से डर क्यों नहीं लगता। इस के चलते मूसेवाला पंजाबी में बोलते हैं, ‘मैनु खौफ नहीं बरबादी दा।’ वायरल हुए इस वीडियो को सिद्धू मूसेवाला के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हमलावरों ने गायक मूसेवाला को रोकने के लिए पहले उनकी गाड़ी के टायर पर गोलियां बरसाईं। फिर मूसेवाला पर निरंतर 30 गोलियां चलाईं, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें डेड डिक्लेयर कर दिया। कहा जा रहा है कि गायक मूसेवाला जब अपने घर से निकले थे, तभी से ही दो गाड़ियां उनका पीछा कर रही थी। फिर अवसर पाकर हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दिया।

कहा जा रहा है कि मूसेवाला पर 9 हमलावरों ने 3 हथियारों से 30 राउंड से ज्यादा गोलीबारी की थी। धर्मकोट (मोगा) के एसएचओ जसवरिंदर सिद्धू ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने के बाद हमलावर अपनी कार मनसा जिले में ही छोड़ गए। फिर वे दूसरी कार में सवार होकर वहां से भाग गए।

सिद्धू मूसेवाला की मौत पर भड़के करण, बोले- 'हिंदुस्तान में ऐसे बदूकें देने की इजाजत नहीं है...'

बॉयफ्रेंड आदिल को लेकर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आई उर्फी जावेद, देखकर बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -