मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस
मरने के बाद आसमान में दिखे सिद्धू मूसेवाला, नया गाना देख इमोशनल हुए फैंस
Share:

पंजाब के जाने माने मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं हैं मगर प्रशंसकों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। उनके देहांत के पश्चात सिद्धू का एक और गाना रिलीज किया गया है। इसका टाइटल 'मेरा ना' है। इस गाने के रिलीज होने के एक घंटे के भीतर ही 2.4 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। लोग सिद्धू की याद में कमेंट्स कर रहे हैं। गानें का पिक्चराइजेशन भी भावुक करने वाला है। इसमें सिद्धू को न्याय दिलाने का मैसेज भी नजर आता है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का पिछले वर्ष गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया था।

सिद्धू मूसेवाला बहुत लोकप्रिय पंजाबी गायक थे। उनके नए गाने को मिलने वाले व्यूज से इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है। मेरा ना रिलीज होने के 10 मिनट के भीतर ही इसके व्यूज 1 मिलियन पहुंच गए। एक घंटे में 2.4 मिलयन से अधिक बार गाना देखा जा चुका है। गाने में VFX का उपयोग किया गया है जिसमें सिद्धू की तस्वीरें बोलती नजर आ रही हैं। उनकी मूर्ति, उनका ट्रैक्टर भी लोगों को उनकी याद दिला रहा है। इसके साथ ही आसमान में बादलों से सिद्धू का चेहरा दिखाया गया है जो कि बहुत भावुक करने वाला है। 

गाने के यूट्यूब वीडियो पर सिद्धू के लिए कई सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। इनमें अधिकतर लोगों ने लिखा है कि लेजंड्स मरते नहीं। एक शख्स ने लिखा है, सिद्धू सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि इमोशन थे। एक ने लिखा है सिद्धू को कभी भुलाया नहीं जा सकता। सिद्धू के निधन के पश्चात् उनके पिता ने कहा था कि वह अपने बेटे के गाने रिलीज करते रहेंगे। अब उन्होंने तीसरा गाना रिलीज किया है। वही अब सिद्धू का ये गाना इंटरनेट पर छा गया है। 

फिर कपिल शर्मा संग नजर आएँगे सुनील ग्रोवर! कॉमेडियन ने दिया जवाब

अस्पताल में भर्ती हुई प्रेग्नेंट नेहा मार्दा, हुई ये दिक्कत

'लॉकअप 2' में नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -