अस्थि विसर्जन के दौरान बुरा हुआ सिद्धू मूसेवाला के पिता का हाल, बेहोश हुईं माँ
अस्थि विसर्जन के दौरान बुरा हुआ सिद्धू मूसेवाला के पिता का हाल, बेहोश हुईं माँ
Share:

पंजाब के मशहूर गायक, एक्टर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला का रविवार शाम क़त्ल कर दिया गया। मंगलवार को मूसेवाला की अंत्येष्टि उनके पैतृक गांव मूसा में उनकी अपनी ज़मीन पर की गई। मूसेवाला की अंतिम यात्रा में हज़ारों लोगों की भीड़ थी। उनके प्रशंसकों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं बुधवार को मूसेवाला की अस्थियों का विसर्जन कर दिया गया।  

सिद्धू मूसेवाला की अस्थियों को करतारपुर साहिब गुरुद्वारे में विसर्जत किया गया है। सिद्धू के अस्थि विसर्जन के कुछ वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं जिनमें उनके पिता एवं मां बेसुध स्थिति में दिखाई दे रहे हैं। इन वीडियोज़ को देखकर मूसेवाला के प्रशंसक भावुक हो रहे हैं। वीडियो में मूसेवाला का परिवार और लोगों की भीड़ नजर आ रही है। 

वीडियो में गले में बेटे की अस्थियां डाले पिता बलकौर सिंह बिलख-बिलखकर रोते नजर आ रहे हैं तो वहीं साथ में चल रह मां बेसुध दिखाई दे रही हैं।  सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें बहुत वायरल हो रही हैं। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतिम विदाई के वक़्त हज़ारों लोग सिद्धू मूसेवाला के साथ उपस्थित थे। मंगलवार को अंतिम विदाई के वक़्त परिजनों ने सिद्धू मूसेवाला को दूल्हे की भांति सजाया गया था। वहीं क़त्ल के बाद लोग अपराधियों के लिए सज़ा मांग रहे हैं। 

अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए मीका सिंह ने खरीदा महंगा तोहफा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कैमरे के सामने नहाती नजर आईं ये मशहूर अदाकारा, वीडियो देख मदहोश हुए लोग

इंटरनेट पर छाई रुबीना दिलैक की तस्वीरें, लुक देख बढ़ी फैंस के दिलों की धड़कनें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -