सिद्धू की मौत के बाद माता-पिता ने जारी की चेतावनी
सिद्धू की मौत के बाद माता-पिता ने जारी की चेतावनी
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 जून को निर्मम हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं। फैंस के अलावा, अपने इकलौते बेटे को खो चुके माता-पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल है। जी हाँ और उनका दर्द किसी से भी छुपा नहीं है। माँ-बाप दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों के लिए इस गम से बाहर निकल पाना बहुत ही मुश्किल है। वहीं इन सबके बीच उनके सोशल मीडिया अकाउंट से उनके माता-पिता द्वारा एक चेतावनी जारी की गई है, जो काफी वायरल हो रही है। जी दरअसल दुःख की इस भयावह स्थिति में भी कुछ लोग ऐसे भी होंगे, जो सिद्धू का नाम लेकर फायदा उठाने की सोचेंगे और ऐसे ही लोगों का सोचकर सिंगर की टीम ने उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धू के माता-पिता की तरफ से एक चेतावनी जारी की है।

आप देख सकते हैं इस चेतावनी में उन्होंने सिद्धू के किसी भी ट्रैक को शेयर या लीक करने से सख्त मना किया है। जी दरअसल इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की गई पोस्ट में लिखा गया कि 'हम उन सभी म्यूजिक प्रोड्यूसर्स से जिनके साथ सिद्धू ने काम किया था, उनसे हमारी विनती है कि सिद्धू का कोई भी पूरा या अधूरा ट्रैक कहीं भी शेयर/ रिलीज करने से बचें।' वहीं जारी की गई चेतावनी में आगे कहा गया कि 'अगर सिद्धू का कोई भी ट्रैक लीक हुआ तो हम उससे जुड़े शख्स के लिए एक्शन लेंगे।

आगामी आठ जून को सिद्धू के भोग के बाद उनसे जुड़ा सारा कंटेंट उनके पिता को सौंप दें। उनके पिता के अलावा सिद्धू का कंटेंट उनके किसी रिश्तेदार और दोस्तों को भी न सौंपा जाए। सिद्धू के पिता ही अब उनकी हर चीज का फैसला करेंगे।' आप सभी को बता दें कि मशहूर पंजाबी गायक, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी।

अस्थि विसर्जन के दौरान बुरा हुआ सिद्धू मूसेवाला के पिता का हाल, बेहोश हुईं माँ

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए गैंगस्टर की एंट्री, बोला- 'पांच लाख दूंगा अगर...'

एक गाने के लाखों लेते थे सिद्धू मूसेवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -