सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए गैंगस्टर की एंट्री, बोला- 'पांच लाख दूंगा अगर...'
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में नए गैंगस्टर की एंट्री, बोला- 'पांच लाख दूंगा अगर...'
Share:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस मामले में कुख्यात गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ मिंटू को केंद्रीय जांच एजेंसी (सीआईए) ने अमृतसर जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। जी हाँ और मिंटू के खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी, नशा तस्करी, हथियार रखने के डेढ़ दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। आपको बता दें कि गैंगस्टर सराज सिंह उर्फ मिंटू पर आरोप है कि उसने गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुए वाहन मुहैया कराए। वहीं दूसरी तरफ पुलिस को आशंका है कि सराज के इशारे पर ही हत्याकांड में कुछ छात्रों को शामिल किया गया था।

आप सभी को बता दें कि सराज मिंटू ने अक्टूबर 2017 में हिंदू नेता विपन शर्मा की गोलियां मारकर हत्या कर दी थी और गैंगस्टर मिंटू कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के गिरोह का खतरनाक गुर्गा है। बात करें सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस की तो इसमें लारेंस बिश्नोई को मानसा पुलिस कस्टडी में लेगी। जी दरअसल मूसेवाला की हत्या में 6-7 हमलावर थे, 3 हमलावरों की पहचान हो गई है, जबकि कनाडा में बैठे गोल्डी बरार के लिए पंजाब पुलिस सेंट्रल एजेंसी की मदद ले रही है।

वहीं दूसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में अब एक और गैंगस्टर भुप्पी राणा की एंट्री हो गई है। जी दरअसल भुप्पी राणा ने कहा है कि मूसेवाला के हत्यारों की जानकारी देने वालों को वह पांच लाख रुपये का इनाम देंगे। उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट की है और इसमें गैंगस्टर भुप्पी राणा ने कहा है कि, 'मूसेवाला की मौत का बदला लिया जाएगा।'

इसके अलावा भुप्पी राणा ने धमकी दी है कि जिसने भी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में साथ दिया है वह एक-एक करके उन सब को मार देंगे। आप सभी को बता दें कि भुप्पी राणा नीरज बवाना और बंबिहा गैंग से जुड़ा हुआ है। भुप्पी राणा ने कहा कि मूसेवाला का विक्की मिन्दूखेड़ा की हत्या में कोई रोल नहीं था।

आज होगा केके का अंतिम संस्कार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला बड़ा राज!

'तुम मेरे लिए बनी हो', शादी के बाद दीपक ने पत्नी के लिए लिखा पहला पोस्ट

कोरोना संक्रमण के बाद फिर लौटा स्वाइन फ्लू, जानिए इससे कैसे बच सकते हैं आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -