सिद्धू मूसेवाला की तरह इस सिंगर को भी मिली हैं धमकियां, किया चौकाने वाला खुलासा
सिद्धू मूसेवाला की तरह इस सिंगर को भी मिली हैं धमकियां, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

फेमस पंजाबी सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) स्वयंवर के जरिए अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि मीका का चैनल स्टार भारत पर शो 'स्वयंवर मीका दी वोटी' 19 जून से ऑन एयर होगा। वहीं इस शो की शूटिंग फिलहाल जारी है और इसी बीच पंजाबी सिंगर सिद्धू मोसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत और सलमान खान (Salman Khan) को मिली धमकी पर मीका सिंह (Mika Singh) ने बेबाक बयान दिया है। हाल ही मे मीका सिंह ने इशारों-इशारों में बताया कि बहुत से सिंगर्स को धमकी मिलती है और वो पैसे भी देते हैं।

जी दरअसल मीका सिंह (Mika Singh) ने खुलासा किया कि परमिश वर्मा, गिप्पी ग्रेवाल।।।यहां तक कि सिद्धू मूसेवाला ने मुझे 3 साल पहले बताया था कि उन्हें ऐसी धमकियां मिली हैं। इसी के साथ ही मीका सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं, लेकिन औरों की तरह वो डरे नहीं बल्कि धमकियां मिलने के बाद उन्होंने तुरंत ही नजदीकी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसी के साथ मीका सिंह ने बताया कि जब किसी को धमकी मिलती है तो पहली बार तो डरा हुआ शख्स यही कहता है कि क्या चाहिए लेकिन बाद में उसे इसकी शिकायत पुलिस में जरूर करनी चाहिए।

इसके अलावा मीका सिंह ने सिद्धू मोसेवाला (Sidhu Moose Wala) की मौत को मर्डर कहा है। जी हाँ, उन्होंने कहा कि पंजाब के कई सिंगर्स गैंगस्टर्स से अपनी जान का खतरा महसूस करते हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों मीका अपनी दुल्हन खोज रहे हैं और उन्हें उम्मीद है उन्हें जल्द उनकी पसंद की दुल्हन मिल जाएगी।

फिल्म फॉरेंसिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन में दिखी राधिका आप्टे

रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म का एक और गाना

KRK ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर साधा निशाना, कहा- ''पहले तय कर लो कि।।।''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -