खाना नहीं खा रहे सिद्धूू मूसेवाला के पालतू कुत्ते, इंतज़ार में दरवाजे पर रहती हैं नजरे
खाना नहीं खा रहे सिद्धूू मूसेवाला के पालतू कुत्ते, इंतज़ार में दरवाजे पर रहती हैं नजरे
Share:

मशहूर पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धूू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे। जी हाँ उनकी हत्या कर दी गई है और उनकी हत्या से उनके पालतू कुत्ते शेरा और बघीरा भी उदास हैं। सिद्धूू के जाने के बाद से उन्होंने खाना नहीं खाया है। जी हाँ और वह उदास होकर घर पर लेटे हैं। बताया जा रहा है कभी दरवाजे पर आहट होती है तो वह तुरंत देखते हैं कि शायद सिद्धूू मूसेवाला हो, लेकिन हर बार आस टूट जाती है। जी हाँ और कभी वह छत पर चढ़कर घर को आता रास्ता निहारते हैं कि शायद सिद्धूू वापस आ रहे हो लेकिन ऐसा नहीं होता।

आप सभी को बता दें कि सिद्धू मूसेवाला को गीतों में हथियार और 5911 ट्रैक्टर दिखाने का शौक था और यह तो सब जानते हैं, लेकिन उनको कुत्तों का भी बड़ा शौक था। जी हाँ और उन्होंने 2 कुत्ते भी पाल रखे थे। जिनका नाम शेरा और बघीरा रखा हुआ था। मूसेवाला कुत्तों से बहुत प्यार करते थे और जब भी वह घर में रहते तो कुत्ते उनके इर्द-गिर्द ही रहते थे। मूसेवाला शो या शूटिंग के लिए जाते तो यह उनका इंतजार करते रहते थे। हालाँकि अब इंतज़ार खत्म नहीं होने वाला है। बताया जा रहा है शेरा और बघीरा मूसेवाला के पसंदीदा 5911 ट्रैक्टर के पास लेटे हुए हैं।

जी हाँ और मायूस कुत्ते कहीं बाहर न निकल जाएं, इसलिए उन्हें कभी बांध भी दिया जाता है। वहीं उनका खाना बर्तनों में ऐसे ही पड़ा हुआ है और वह निढ़ाल होकर लेटे हैं। वह कभी कभार वह आवाज जरूर करते हैं, लेकिन खाना उनके गले से नहीं नीचे जा रहा है। मूसेवाला के परिजन कहते हैं कि लंबे समय से भूखे हैं तो अब थोड़ा ही खा रहे हैं। पहले दोनों डटकर खाना खाते थे।

पति को बाँधा रस्सी से और गर्भवती पत्नी संग 5 हैवानों ने की हैवानियत

सिद्धू की मौत के बाद सिंगर मनकीरत औलख ने छोड़ा शहर

'अभी मेरे बेटे की राख ठंडी भी नहीं हुई और लोग...' झूठी खबरों पर बोले सिद्धू के पिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -