'अभी मेरे बेटे की राख ठंडी भी नहीं हुई और लोग...' झूठी खबरों पर बोले सिद्धू के पिता
'अभी मेरे बेटे की राख ठंडी भी नहीं हुई और लोग...' झूठी खबरों पर बोले सिद्धू के पिता
Share:

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई की शाम कुछ लोगों ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। यह ऐसी घटना थी, जिसने पूरे देश में न केवल उनके फैंस को बल्कि पूरी इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया है। मूसेवाला कत्ल के उपरांत सियासत भी होना शुरू हो चुकी है। जहां एक तरफ पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के समर्थक निरंतर न्याय की मनाग करने लगे है। वहीं अपने बेटे की मौत के उपरांत सिद्धू मूसेवालाके माता-पिता ने शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह से मिलकर न्याय कि गुहार लगाने लगे है।

इस दौरान परिवार ने अपने बेटे के क़त्ल की कार्रवाई CBI से कराने की मांग की है। इन सबके मध्य दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता किसी राजनीतिक दल से जुड़ सकते हैं या फिर आने वाले वक़्त में चुनाव लड़ने वाले है । इन अफवाहों को सुन  सिद्धू मूसेवाला के पिता दिल टूट गया। उन्होंने एक वीडियो साझा कर अपने दिल का हाल कहा जा रहा है।

वीडियो में सिंगर के पिता हाथ जोड़ कर कह रहे हैं-'मैं सिद्धू मूसेवाला का पिता..मैंने आपके साथ एक-दो बातें करने वाले है। सोशल मीडिया को देख मेरा दिल बहुत दुखी हो रहा है जहां तरह तरह की बातें सुनने के लिए मिल रही है। उनपर यकीन मत करो। अभी तक मेरे बेटे की राख भी ठंडी नहीं हुई है। मेरा किसी भी तरह का कोई चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। आपने दुख में मेरा साथ दिया..आपका बहुत बहुत धन्यवाद..आप सभी को मेरी एक विनती है.. 8 जून को मेरे बेटे की प्रार्थना सभा है...आप सब आना..मैं आप सब से दिल खोलकर बातें करूंगा। मेरा मन इस समय बहुत कुछ कहने की हालत में नहीं है।'

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -