फिर विवाद में फंसे सिद्धू

नई दिल्ली : लगता है नवजोत सिंह सिद्धू का विवादों से चोली -दामन का साथ है. वे किसी न किसी विवाद में घिरे ही रहते हैं. ताज़ा मामला एक कॉमेडी शो का सामने आया है जहां जोश में वह एक ऐसा बयान दे गए कि अब उन्हें अदालत के चक्कर काटने पड़ सकते हैं.

बता दें कि एक कॉमेडी शो में पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू एक नए कॉमेडियन के चुटकुलों पर हंस-हंस कर लोटपोट हो रहे थे . इस बीच कॉमेडियन से वह इतने प्रभावित हुए कि प्रशंसा करते-करते अचानक उन्होंने उसकी तुलना कपिल शर्मा से कर दी.कॉमेडियन को सिद्धू की यह बात इतनी नागवार गुजरी और उसने सिद्धू पर मानहानि का दावा ठोंक दिया . कॉमेडियन का कहना था कि सिद्धू जी को अपनी सीमा में रहकर ही बात करनी चाहिए थी.उन्हें इस तरह से मेरी बेइज्जती करने का कोई अधिकार नहीं है.

उल्लेखनीय है कि सिद्धू की बातों से दुखी हुए कॉमेडियन ने कहा कि उनकी बातों से मुझे बहुत दुख पहुंचा है. वे किसी और कॉमेडियन से मेरी तुलना कर देते, पर कपिल शर्मा! उनका और मेरा कोई मेल ही नहीं है. वहीं शो की एक और जज अर्चना ने भी कहा कि सिद्धू जी को उसे ऐसी बद्दुआ नहीं देनी चाहिए थी. लेकिन अब कुछ नहीं हो सकता . तीर , कमान से निकल चुका था.स्मरण रहे कि राजनीति और कमेंट्री में नीचे जा रहे उनके करियर को लेकर चिंता है कि कहीं उनके कॉमेडी शो के भी बुलावे आना बंद न हो जाए. 

यह भी देखें

सिद्धू को होनी चाहिए सजा -पंजाब सरकार

सिद्धू के रोडरेज फैसले पर टिकी सबकी निगाहें

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -