बहुत उदास हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता'
बहुत उदास हैं सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता'
Share:

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। हर दिन वह ट्वीट्स करते हैं और अपने फैंस के सवालों के जवाब भी देते हैं। अब इस समय सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ट्वीट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस 13 विजेता काफी उदास हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'काश मैं इस तारीख को मिटा सकता।' वैसे सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीट के बारे में तो इसमें सिद्धार्थ ने लिखा है, "कई बार मैं यह दुआ करता हूं कि काश मैं इस तारीख को कैलेंडर से मिटा सकता। लेकिन इस एक याद के साथ क्या करें।।।"

अब सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट को लेकर कई यूजर ने यह अनुमान लगा रहे हैं कि इस दिन ही सिद्धार्थ शुक्ला के पिता का निधन हुआ था, इसी वजह से एक्टर उदास हैं। वैसे उनके इस ट्वीट को देखकर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "भाई आपको आपके पापा स्वर्ग से देख रहे होंगे और आपको आशीर्वाद दे रहे होंगे। छोटी उम्र में ही अपने माता-पिता को खोना डिप्रेस कर देने जैसा है। लेकिन भाई मैं यह दावे से कह सकता हूं कि वह आप पर बहुत गर्व करते होंगे। मैं आपके दर्द को समझ सकता हूं।"

इस तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं। वैसे आपको पता ही होगा आज सिद्धार्थ के लाखों फैंस हैं जो उनपर दिल-जान देते हैं। बिग बॉस 13 में रहते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर भी खूब रिकॉर्ड बनाए थे और आज भी उन्हें लोग जमकर प्यार देते हैं।

मौनी अमावस्या आज, प्रयागराज संगम में स्नान करेंगी प्रियंका वाड्रा, शंकराचार्य से भी मिलेंगी

केरल में लैंगिक समानता पर शुरू हुआ दूसरा वैश्विक सम्मेलन

रिहाना को इस बॉलीवुड अदाकारा ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का इंटरनेशनल सदस्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -