रिहाना को इस बॉलीवुड अदाकारा ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का इंटरनेशनल सदस्य
रिहाना को इस बॉलीवुड अदाकारा ने बताया टुकड़े-टुकड़े गैंग का इंटरनेशनल सदस्य
Share:

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने बीते दिनों ही किसानों के मुद्दे पर ट्वीट किया था और उसी के बाद से वह चर्चाओं का हिस्सा है। अब इसी बीच रिहाना को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है। इस ट्वीट में स्वरा ने रिहाना को टुकड़े-टुकड़े गैंग का इंटरनेशनल सदस्य बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो भी पोस्ट की है, जो उन्होंने रिहाना को डेडिकेट की है। अब स्वरा भास्कर का रिहाना को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बन गया है। हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

वैसे अगर हम स्वरा भास्कर के ट्वीट के बारे में बात करें तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "शूटिंग का दिन, यह तस्वीर मैं टुकड़े-टुकड़े गैंग की हाल ही में बनी अंतरराषट्रीय सदस्य रिहाना को डेडिकेट करती हूं। बहन रिहाना।।।" वैसे स्वरा भास्कर द्वारा साझा की गई यह तस्वीर शूटिंग के सेट से जुड़ी है। इस तस्वीर में एक कप रखा हुआ है, जिसपर लिखा है 'वर्क वर्क वर्क।।।' वहीं, बाकी लोग फोटो में सेट को तैयार करते हुए और वहां काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पॉप सिंगर रिहाना ने किसानों को लेकर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, "हम इनके बारे में बातें क्यों नहीं कर रहे हैं।"

वहीं जब सेलेब्स ने इसे देश का मामला बताया था तब स्वरा ने रिहाना का साथ दिया था। हालाँकि अब स्वरा ने उन्हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का हिस्सा बताया है। स्वरा भास्कर एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी जाना जाता है।

धमाल मचा रहा है टोनी और हंसिका का गाना 'बूटी शेक'

बचपन से ही रजत कपूर को था अभिनय का शौक, इस तरह किया पूरा

आम आदमी पार्टी और भाजपा के ये दो नेता हुए कांग्रेस में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -